देवास के शिप्रा में सड़क हादसा, बस पलटने से तीन महिलाओं की मौत

देवास,

मध्य प्रदेश के देवास में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इसमें अभी तक तीन यात्रियों की मौत की सूचना है. साथ ही 9 यात्री घायल हुए हैं. उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर देखते हुए उसे इंदौर के अस्पताल रेफर किया गया है.

देवास से इंदौर जा रही थी बस
बता दें कि शनिवार रात शिप्रा में एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई है. बस देवास से इंदौर की ओर आ रही थी. हादसे की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताया दुख
हादसे को लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, “इंदौर से देवास जा रही बस के शिप्रा नदी के पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कुछ यात्रियों की मृत्यु और कई यात्रियों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति दे और घायलों को शीघ्र स्वस्थ करे”.

इस हादसे पर कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि इंदौर से देवास जा रही बस के दुर्घटना होने की खबर अत्यंत दुखद है. ईश्वर मृतकों को अपने श्री चरणों में स्थान दे. प्रशासन युद्धस्तर पर घायलों की मदद कर समुचित व्यवस्था करे

About bheldn

Check Also

My Mandi Startup को मैनेजर ने लगाया चूना, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे की है कंपनी

ग्वालियर, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया की किराना ऐप …