राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने 5 स्टार होटल में बनाईं अश्लील फिल्में, चार्जशीट दायर

कुछ महीने पहले एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर हर तरफ बवाल मचा हुआ था। उनके किसी पॉर्न वीडियो में लिप्त होने की खबरें लगातार सामने आ रही थीं। इस बीच कुछ वक्त पहले तो ये मामला थम गया था लेकिन अब एक बार फिर इसने तुल पकड़ ली है। महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने एक बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर दिखाने के आरोप में चार्जशीट दायर किया है। इसमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का भी नाम है।

राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट
राज कुंद्रा के साथ पिछले सप्ताह मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश की गई। 450 पन्नों की चार्जशीट मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे , फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे के खिलाफ दायर की गई है। पिछले सप्ताह एक अदालत में दायर साइबर पुलिस की चार्जशीट के अनुसार, उन पर 5 स्टार होटलों में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया है। चार्जशीट में प्राइम ओटीटी के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के कर्मचारी उमेश कामथ का भी नाम लंदन स्थित कंपनी हॉटशॉट के प्रबंधक के रूप में है, जिसका स्वामित्व कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी की कंपनी केनिन के पास है, जो यूके में रजिस्टर्ड है।

राज कुंद्रा हुए थे गिरफ्तार
इससे पहले 2021 में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अप्रैल में अपनी अलग चार्जशीट दाखिल की थी। इसके बाद सितंबर में सनसनीखेज अश्लील रैकेट मामले में एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी, जो फरवरी (2021) में मध आइलैंड एक बंगले पर छापे के बाद सामने आया था। साइबर पुलिस, जिसने 2019 में मामला दर्ज किया था, ने दावा किया है कि आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड के निदेशक कुंद्रा कुछ वेबसाइटों पर अश्लील वीडियो बनाने और बेचने में लगे हुए थे।

किस आरोप में किसे गिरफ्तार किया गया?
पुलिस ने कहा, ‘कुंद्रा की कंपनी ने अपराध में मदद की और बढ़ावा दिया क्योंकि इसने अन्य सभी से पैसे कमाए। हालांकि यह जानती थी कि ऐसी चीजें अवैध हैं, यहां तक कि यह कुछ अन्य लापता मॉडलों की तलाश में थी जो अश्लील वीडियो या वेब पर काम करती थीं।’ मॉडल पूनम पांडे पर अपना खुद का मोबाइल ऐप “द पूनम पांडे” बनाने, अपने वीडियो शूट करने, उन्हें अपलोड करने और कुंद्रा की कंपनी की मदद से बेचने का भी आरोप है। झुनझुनवाला पर चोपड़ा के लिए कहानियों की के निर्देशन में मदद करने का आरोप है, जबकि दुबे पर वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया है। कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। सितंबर 2021 में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने से पहले उन्होंने दो महीने हिरासत में बिताए।

कुंद्रा ऐप हॉटशॉट्स के एडमिन हैं
कुंद्रा हॉटशॉट्स ऐप के एडमिनिस्ट्रेटर हैं। तलाशी के दौरान पुलिस ने कुंद्रा के ऑफिस से एक लैपटॉप बरामद किया है, जिसमें से 68 अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं। यह स्टोरेज एरिया नेटवर्क से बरामद किए गए पहले के 51 वीडियो के अलावा है। पुलिस ने कुंद्रा के लैपटॉप से सेक्सुअल कॉन्टेंट वाली स्क्रिप्ट और हॉटशॉट्स बरामद किए।

About bheldn

Check Also

पहली पत्नी ने किया सुसाइड-अक्षरा को दिया धोखा! खेसारी से पंगा, कंट्रोवर्सी किंग बन गए हैं पवन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. भोजपुरी स्टार को …