कनाडा के हाईस्कूल में हाथापाई, भारतीय मूल के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या

नई दिल्ली,

कनाडा में भारतीय मूल के एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. यह घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत की है. मृतक की पहचान 18 साल के महकप्रीत सेठी के तौर पर की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरे के तमनावीस सेकेंडरी स्कूल के पार्किंग लॉट में 17 साल के एक छात्र ने महकप्रीत पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

जिस स्कूल के पार्किंग लॉट में यह घटना हुई है. उस स्कूल की प्रिंसिपल ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि यह घटना स्कूल के पार्किंग लॉट में हुई है. लेकिन मरने वाला शख्स हमारे स्कूल का छात्र नहीं है. मामले की जांच कर रहे टिमोथी पिएरोटी ने कहा कि फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि दोनों शख्स एक-दूसरे को जानते थे और उनका किसी बात पर झगड़ा हुआ और बात बढ़ने पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने हमलावर की पहचान कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. कनाडा पुलिस की सरे इकाई की प्रवक्ता वेनेसा मुन ने कहा कि इस हमले के तुरंत बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. खबर मिलते ही पुलिस कुछ ही मिनटों में घटनास्थल पर पहुंच गई. पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया लेकिन हरसंभव प्रयासों के बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

About bheldn

Check Also

ग्रीस-अमेरिका में फाइनल हुई F-35 डील, तुर्की को बड़ा झटका, मुंह ताकते रहे ‘खलीफा’ एर्दोगन

एथेंस: ग्रीस और अमेरिका में एफ-35 लड़ाकू विमानों की डील लगभग फाइनल हो गई है। …