केजरीवाल भ्रष्टाचारियों के सरदार, इसलिए बढ़ाई जाए उनकी सुरक्षा- मनोज तिवारी

नई दिल्ली,

एमसीडी चुनाव के सबसे बड़े सियासी मंच पंचायत आजतक पर बीजेपी नेता मनोज दिवारी ने कई मुद्दों पर अपने विचार रखे हैं. उन्हें पूरा भरोसा है कि जनता एक बार फिर दिल्ली में उन्हें ही सेवा का मौका देने वाली है. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि आम आदमी पार्टी गुजरात में समाप्त हो जाएगी, पंजाब में उसका पतन होगा और दिल्ली की जनता भी जागरूक हो रही है.

इस समय मनोज तिवारी का एक बयान सुर्खियों में चल रहा है. उन्होंने कहा था कि सीएम अरविंद केजरीवाल को अतिरिक्त सुरक्षा देने की जरूरत है. अब अपने उस बयान पर मनोज तिवारी ने सफाई पेश की है. वे कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ाई जाए….विधायकों को पीटा जा रहा है….जो विधायक अपनी जान दे सकते हैं…वो दूसरों की भी जान ले सकते हैं….केजरीवाल तो भ्रष्टाचारियों के सरदार हैं….ये लोग तो उनके लिए भारत रत्न मांगते हैं….ऐसे में अगर इनका कोई कार्यकर्ता कुछ कर दे…हम क्या शांत बैठ जाएंगे…मनीष सिसोदिया जेल जाएगा…ये तो केजरीवाल कह रहे हैं…..मैं तो दिल्ली के सभी लोगों की सुरक्षा चाहता हूं.

कार्यक्रम में मनोज तिवारी से ये भी सवाल पूछा गया कि क्या एमसीडी चुनाव बीजेपी के लिए साख की लड़ाई बन गया है? आम आदमी पार्टी के आने के बाद उनकी चुनौती बढ़ गई है? इस पर तिवारी कहते हैं कि बीजेपी कोई चुनाव हल्के में नहीं लेती है….लोगों की सेवा करने का मौका मिले…वो कभी भी छोटा नहीं हो सकता है….हम लोग तो गुजरात से लौटे हैं….एक दिन में 14 कार्यक्रम किए हैं….गुजरात की जनता ने अगर मोदी निर्माण नहीं किया होता तो देश का निर्माण नहीं होता….मैंने आज केजरीवाल-सिसोदिया के चेहरे पर डर देखा है…ये उनके कर्मों का डर है….पंजाब आपके पतन का अंतिम कड़ी बनने वाला है….पूरे पंजाब में हत्याएं हो रही हैं…..कानून व्यवस्था बर्बाद हो गई है…आप की सरकार सिर्फ तमाशा देख रही है.

सीएम बनने की महत्वकांक्षा पर भी मनोज तिवारी ने साफ जवाब दे दिया है. उन्होंने जोर देकर कहा है कि मैं व्यक्तिगत राजनीति के लिए नहीं आया हूं. आर्थिक स्थिति मजबूत है…इसलिए बच्चों को जो करना होगा…वो खुद कर लेंगे. हमे तो दिल्ली की जनता के लिए काम करना है.

About bheldn

Check Also

‘बिभव कुमार केजरीवाल की कठपुतली, AAP मतलब एंटी औरत पार्टी’, बीजेपी क्यों लगा रही ये आरोप

नई दिल्ली बीजेपी ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर स्वाति मालीवाल हमला मामले …