‘सत्येंद्र का दरबार’, जेल में बंद दिल्ली के मंत्री का BJP ने जारी किया एक और वीडियो

नई दिल्ली,

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने सत्येंद्र का दरबार बताया है. बीजेपी की ओर से दावा कि गया है कि जेल सुपरिटेंडेंट रात आठ बजे के बाद सत्येंद्र जैन से मिले थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सत्येंद्र जैन का इस्तीफा मांगा है.

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो को ट्वीट कर लिखा, “मीडिया ने जारी किया तिहाड़ का एक और वीडियो! इस बार सत्येंद्र के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जिन्हें अब निलम्बित कर दिया गया है! बच्ची से रेप करने वाले से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह आप की भ्रष्टाचार चिकित्सा है, लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करते हैं! क्या वह अब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करेंगे?”

बीजेपी द्वारा जारी किए गए नए वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल के अंदर कई लोगों को दिखाया गया है. उसके बाद जब जेल अधीक्षक आते हैं तो वहां मौजूद लोग, सेल से बाहर निकल जाते हैं. ये सीसीटीवी फुटेज सितंबर महीने का है और जेल अधिकारी अजीत कुमार को जैन को कथित वीआईपी ट्रीटमेंट के लिए निलंबित कर दिया गया है. हालांकि आजतक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सत्येंद्र जैन के नए वीडियो पर बोले केजरीवाल
दिल्ली एमसीडी चुनाव बिल्कुल साफ हो गया है. जनता को तय करना है कि उन्हें भाजपा के 10 वीडियो चाहिए या अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी. मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है. इन सारे वीडियो के जवाब दिल्ली की जनता देगी.

मसाज कराते हुए वीडियो आया था सामने
दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो सामने आया था, उसके बाद से वह लगातार राजनीतिक दलों के निशाने पर हैं. हाल ही में जैन के कई वीडियो सामने आए हैं. जिनमें वह जेल की सेल में कच्ची सब्जियां और फल खाते नजर आए थे. जैन का ये वीडियो तब सामने आया जब उन्होंने अदालत की ओर इसलिए रुख किया था कि उन्हें धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, खाना नहीं दिया जा रहा है.

मसाज करने वाला शख्स था रेप का आरोपी, बीजेपी का दावा
सत्येंद्र जैन का जो सबसे पहला वीडियो सामने आया था, उसमें उन्हें मसाज कराते हुए देखा गया था. सत्येंद्र की सेल में एक कैदी उनकी मसाज कर रहा था और वह लेटकर कुछ दस्तावेज देख रहे थे. ये वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने दावा किया था कि मंत्री की मालिश करने वाला शख्स नाबालिग से रेप का आरोपी है. इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आरोप लगाया था कि कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. वित्तीय जांच एजेंसी ने जेल में दिल्ली के मंत्री के शानदार तरीके से रहने वाले सबूत भी सौंपे थे

About bheldn

Check Also

‘बिभव कुमार केजरीवाल की कठपुतली, AAP मतलब एंटी औरत पार्टी’, बीजेपी क्यों लगा रही ये आरोप

नई दिल्ली बीजेपी ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर स्वाति मालीवाल हमला मामले …