गुंजन-तेजस बने ‘झलक दिखला जा 10’ के विनर, जीते इतने लाख रुपये

इंतजार खत्म हुआ. 8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा ने झलक दिखला 10 की ट्रॉफी जीत ली है. पहले से ही सोशल मीडिया पर इनकी जीत के चर्चे हो रहे थे. छोटी सी उम्र में गुंजन और तेजस ने डांस रियलिटी शो जीतकर सबको सरप्राइज कर दिया है.

गुंजन-तेजस ने जीता शो 
गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने कम उम्र में बड़ा कमाल कर डाला है. गुंजन और तेजस पहले से ही झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी के हकदार माने जा रहे थे. अंत में हुआ भी वैसा ही. करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने दोनों लिटिल चैंपियन को शो का विनर घोषित किया. प्राइज मनी के तौर पर गुंजन और तेजस ने 20 लाख रुपये जीते हैं.

टॉप 3 में रहे रुबीना-फैसल
खतरों के खिलाड़ी के बाद रुबीना दिलैक झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी लेने से चूक गईं. वो शो के टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहीं. पर झलक दिखला जा की विनर नहीं पाईं. रुबीना के साथ फैसल शेख ने भी टॉप 3 में अपनी जगह बना ली थी. पर अंत में गुंजन और तेजस ने बाजी मारी और रुबीना-फैसल को हराकर बड़ी जीत हासिल की.

जीत के बाद क्या बोलीं गुंजन?
झलक दिखला जा की ट्रॉफी जीतने के बाद गुंजन ने कहा, झलक दिखला जा 10 की जर्नी बेहद दिलचस्प रही. मैं खूबसूरत यादों से भरा एक बक्सा वापस ले जा रही हूं. मैं अपने साथी तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा का शुक्रिया करती हूं. ये दोनों शो में मेरे लिये प्रेरणा और शक्ति का स्रोत रहे हैं. शो के जजेज करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को ढेर सारा प्यार. इन्होंने हमेशा मुझे बेहतर डांस करने के लिये गाइड किया.

About bheldn

Check Also

TMKOC की जेनिफर ने असित मोदी के खिलाफ जीता सेक्शुअल हैरेसमेंट केस, जजमेंट से नहीं खुश

नई दिल्ली, टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीते साल ‘तारक …