यूपी में ठाकुरों की सरकार है तो क्या मनमानी करोगे…बसपा सांसद का ऑडियो वायरल

जौनपुर

यूपी के जौनपुर से बसपा सांसद श्याम सिंह यादव अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार मोबाइल फोन पर बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। ये ऑडियो सासंद श्याम सिंह यादव का बताया जा रहा है। इस ऑडियो में वे बक्शा के तत्कालीन एसओ को धमकाते सुनाई दे रहे हैं। सांसद कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि यूपी में ठाकुरों की सरकार है तो क्या मनमानी करोगे। इस पर एसओ ने भी दो टूक कह दिया कि सांसद जी जो करना है कर लीजिए।

मामला इसी साल के शुरुआती माह का है। बक्शा थाना क्षेत्र के एक गांव में आबादी की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसको लेकर मारपीट हुई तो पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। एक पक्ष से पुलिस टीम की तू तू-मैं मैं भी हुई थी। इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों का शांतिभंग करने के आरोप में चालान भेज दिया था। इसके बाद एक पक्ष ने सांसद श्याम सिंह यादव के पास जाकर आरोप लगाया कि एसओ ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और चश्मा तोड़ दिया। शिकायत मिलते ही सांसद का पारा गरम हो गया। उन्होंने बक्शा थानेदार को फोन लगाकर डांटना शुरू किया।

सांसद ने कहा कि ठाकुरों की सरकार है तो क्या जो मन में आएगा, वह करोगे। एकदम से छुट्टा हो गए हो। किसी का भी मोबाइल छीन लोगे और चश्मा तोड़ दोगे। बहुत गए गुजरे हो गए हो। मैं तुम्हारे खिलाफ लेटर लिखूंगा। इस पर एसओ ने भी खरी-खोटी सुनाई। तीखे लफ्जों में कहा कि आप से बड़ा गुजरा कौन है, जो वोट की राजनीति करता है। जो करना है, कर लीजिए, जो अंजाम होगा देखा जाएगा।

सांसद ने सुनवाई न होने का लगाया आरोप
बीते शनिवार को ही सांसद श्याम सिंह यादव ने नगर के मियांपुर स्थित आवास पर एक पत्रकार वार्ता बुलाई थी। इस पत्रकार वार्ता में उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि यहां किसी की बात नहीं सुनी जाती। बक्शा एसओ के खिलाफ जांच शुरू हो गई है, लेकिन जांच आगे नहीं बढ़ाई जा रही है। तत्कालीन डीजी मुकुल गोयल से भी उन्होंने इस संबंध में शिकायत की थी।

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी हमले, अनंतनाग में टूरिस्ट कपल को मारी गोली, शोपियां में BJP नेता की हत्या

श्रीनगर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां में दो अलग-अलग फायरिंग की घटना सामने आई …