वोटिंग से पहले रविंद्र जडेजा ने गुजरातियों को मोदी पर दी बाल ठाकरे वाली सलाह

नई दिल्ली

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। आज पहले चरण में गुजरात की 89 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है। भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा और उनकी भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी रीवाबा जडेजा ने वोट भी डाले। वोटिंग से ठीक पहले जडेजा ने एक वीडियो शेयर करते हुए गुजरातियों को पीएम नरेंद्र मोदी पर शिवसेना के पूर्व सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे वाली सलाह दी।

भारतीय क्रिकेटर जडेजा अपनी वाइफ के सपोर्ट में खुलकर मैदान में उतरे हैं। पत्नी रीवाबा के लिए उन्होंने जमकर प्रचार-प्रसार भी किया है। रीवाबा को बीजेपी ने जामनगर उत्तर सीट से टिकट दिया है। जडेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा- अभी टाइम है समझ जाओ गुजरातियों। वीडियो बाला साहब ठाकरे का पुराना है, जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर मोदी की गुजरात से सरकार गई तो गुजरात गया।

वह कहते दिख रहे हैं- मेरे पास कहने को सिर्फ इतना ही है कि अगर नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि रीवा ने 2019 में बीजेपी जॉइन किया था, जबकि उसके बाद से वह लगातार राजनीति में एक्टिव हैं।

दूसरी ओर, रविंद्र जडेजा चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सके थे। एशिया कप के दौरान उन्हें चोट लगी थी। उसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से भी बाहर हो गए थे। रोचक बात यह है कि रविंद्र जडेजा की सगी बहन नैना जडेजा और उनके पिता कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। इन दोनों ने कांग्रेस के लिए खूब प्रचार किया था।

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी हमले, अनंतनाग में टूरिस्ट कपल को मारी गोली, शोपियां में BJP नेता की हत्या

श्रीनगर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां में दो अलग-अलग फायरिंग की घटना सामने आई …