CM योगी की आज मैनपुरी में रैली, पूरे जिले में सभी स्कूल बंद रखने का फरमान

मैनपुरी,

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैनपुरी में आज जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे. इसके चलते आज मैनपुरी जिले में कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं. जिला विद्यालय निरीक्षक ने इसके लिए आदेश जारी किया है. आदेश में कहा गया है कि रैली की वजह से भारी यातायात होने के चलते छात्रों और अभिभावकों को अत्यंत असुविधा हो सकती है.

पूरे जिले के स्कूल बंद रखने का फरमान
मैनपुरी जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि मुख्यमंत्री योगी की लोकसभा उपचुनाव के लिए 2 दिसंबर को रैली प्रस्तावित है. मुख्यमंत्री योगी की रैली में भारी यातायात होने की संभावना के चलते छात्रों और उनके अभिभावकों को अत्यंत असुविधा हो सकती है. ऐसे में बच्चों और उनके अभिभावकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कक्षा 1 से 12 तक के राजकीय, अशासकीय सहायता प्राप्त, स्वयित्त पोषित, आईसीएसई, सीबीएसई बोर्ड और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मैनपुरी के सभी स्कूल 2 दिसंबर को बंद रखे जाएं.

मैनपुरी में 5 दिसंबर को मतदान
मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट खाली हुई है. इस सीट पर 5 दिसंबर को मतदान है. जबकि नतीजे 8 दिसंबर को आने हैं. सपा ने इस सीट पर डिंपल यादव को टिकट दिया है. जबकि बीजेपी ने रघुराज शाक्य को टिकट दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में रैली करने पहुंचेंगे.

About bheldn

Check Also

जहां अफसर मतदान में देरी करते रहे, वहीं बीजेपी के लिए काम करता रहा चुनाव आयोग, उद्धव ठाकरे ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई में …