बिग बॉस 16: हो कौन तुम…सलमान खान ने अर्चना का उल्लू किया सीधा, जनता ने लगाई घरवालों की लंका

‘बिग बॉस 16’ के ‘वीकेंड का वार’ का समय अब बदल चुका है। वीकेंड का वार अब से रात 9 बजे आएगा, जो आज से ही शुरू हो गया है। आज के एपिसोड में सलमान खान ने अर्चना गौतम की अच्छे से क्लास लगाई और उन्हें घरवालों को कुछ भी कहने के लिए लताड़ा। साथ ही बाहर से आई जनता ने घरवालों से सवाल किए, जिसमें टीना और शालीन के रिश्ते पर सवाल उठे। घर में दो मजेदार टास्क भी हुए, जिसके बाद कुछ लोगों की बॉन्डिंग में खटास आई और कुछ लोगों के लिए घरवालों के असली रूप भी निकलकर सामने आए।

बाहर की जनता ने लगा दी लंका
सबसे पहले तो ‘बिग बॉस 16’ के ‘वीकेंड का वार’ का आज का एपिसोड इससे शुरू होता है कि बाहर की जनता घरवालों से सवाल करती है। लोग टीना और शालीन के रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं। दोनों के रिश्ते को गेम का पार्ट तक कह दिया गया है। इसमें सलमान खान भी तड़का लगा देते हैं ये पूछकर कि क्या टीना शालीन के साथ भी गेम खेल रही हैं क्या।

टीना का दिल इतना काला?
‘बिग बॉस 16’ के सबसे लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों को एक टास्क देते हैं। वो टीना और प्रियंका को खड़ा करके पूछते हैं कि किसका दिल ज्यादा काला है और ज्यादातर लोग कारण देते हुए टीना का दिल ज्यादा काला बताते हैं। यहां तक कि उनी निमृत से बहसबाजी भी हो जाती है।

शालीन को घरवालों की किक
‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों से एक और टास्क करवाते हैं, जिसमें सभी को ये बताना होता है कि वो किसे घर से किक मारकर निकालना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें एक फुटबॉल भी दी गई है, जिसपर उन्हें उस सदस्य की फोटो चिपकाकर फुटबॉल को किक करना है। ज्यादातर लोग इसमें शालीन का नाम लेते हैं।

सलमान ने अर्चना को लताड़ा
सलमान खान ने आज के एपिसोड में अर्चना की अच्छे से क्लास लगा दी। उन्होंने अर्चना से पूछा कि वो खुदको समझती क्या हैं। वो उनसे पूछते हैं कि उन्होंने सुम्बुल को क्यों कहा कि उनकी शकल कैसी है और इसे देखकर ही राजा या रानी बनाना चाहिए। उसके बाद उन्होंने शालीन के लिए भी उनसे पूछा कि उन्होंने उनको कुत्ते जैसी शक्ल वाला कैसे कहा। सलमान बोले- आपका बहुत हो गया अर्चना। बिग बॉस को कम मत समझो और तुम हो कौन। समझती क्या हो खुदको।

सलमान को आया गुस्सा
शो में शालीन काफी इमोशनल हो गए, जब उन्होंने सलमान से कहा कि अर्चना ने उनकी एक्स वाइफ दलजीत के बारे में भी बोला। लेकिन सलमान ने उन्हें ये बोलने से मना कर दिया और उन्होंने शालीन से कहा कि वो अभी चुप हो जाएं। सलमान खान ने अर्चना को बहुत ज्यादा भला-बुरा कहा। उन्होंने उनकी हरकतों को कंट्रोल करने के लिए कहा। सलमान खान के घरवालों को डांटने के बाद सब आपस में भिड़ गए और सलमान नाराज होकर चले गए।

टीना ने शालीन को धोखा दिया?
अंत में ‘कैसी ये यारियां’ के एक्टर्स नीति और पार्थ भी सलमान के साथ स्टेज पर आए। उन्होंने अपने शो के बारे में बताया और फिर एक टास्क हुआ। इसमें शिव और साजिद को खड़ा किया गया और सभी ने टास्क में पार्टिसिपेट किया। फिर रात को टीना और शालीन ने एक और बार बात की, जहां शालीन ने टीना से पूछा कि क्या वह उन्हें प्यार करती हैं लेकिन टीना ने साफ-साफ मना कर दिया। टीना अपने इसी बिहेवियर से टीवी पर गलत दिख रही हैं।

About bheldn

Check Also

‘अरे इतनी जल्दी कोरोना ठीक भी हो गया?’ अनंत-राधिका के रिसेप्शन में ट्विंकल संग पहुंचे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के रिसेप्शन में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना …