‘7 साल तक शारीरिक संबंध बनाया और अब शादी से…’ पीड़िता का छलका दर्द

कौशांबी,

यूपी के कौशाम्बी जिले की रहने वाली युवती ने अपने प्रेमी पर रेप का केस दर्ज कराया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी और वह सात साल से साथ हैं. उसने मुझसे शादी का वादा कर शारीरिक संबंध में बनाए और अब अपने वादे से मुकर गया है. उसके परिवारवालों ने भी मेरे साथ गाली-गलौच की है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक सहित 6 लोगों की खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि उसके गांव में धर्मेंद्र सोनकर का आना-जाना था. धमेंद्र हमारा रिश्तेदार है. पहले हम दोनों के बीच दोस्ती हुई और बाद में प्यार हो गया. धर्मेंद्र ने मुझसे शादी का वादा किया और कई बार मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अपने किराए के कमरे में बुलाया. यहां पर बीते सात साल में कई बार मेरा रेप किया.

शादी के वादे से मुकरा
पीड़िता का आरोप है, ”जब भी मैं उससे शादी करने की बोलती तो वह टाल देता था और अब वह शादी के वादे से मुकर गया है. जब मैंने अपने परिजनों के साथ जाकर धर्मेंद्र के परिवार से भी इस संबंध में बातचीत की थी, लेकिन उन लोगों ने हमारी बात नहीं सुनी और मुझे और मेरे परिजनों को गालियां देते हुए अभद्र व्यवहार किया.”

यह है पुलिस का कहना
पीड़िता की शिकायत पर एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी धर्मेंद्र सोनकर सहित 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. मामले की जांच की जारी है. वहीं, एएसपी समर बहादुर का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जांच में जो भी सच्चाई सामने आएगी, उसके आधार पर आगे का एक्शन लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

मिजोरम में 3 नहीं 4 दिसंबर को होगी वोटों की गिनती, इस वजह से बदली गई तारीख

नई दिल्ली, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम (पांच राज्यों) में हुए चुनावों के …