बेडरूम फोटोज पर ट्रोल हुईं ‘तारक मेहता’ की रीटा, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

प्रिया आहूजा राजदा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाकर काफी फेमस हुईं. उन्होंने अपने किरदार से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई. उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हालांकि, उन्हें अक्सर ही उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है. अब प्रिया आहूजा ने अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

हेटर्स पर भड़कीं ‘तारक मेहता…’ की एक्ट्रेस
तारक मेहता की प्रिया आहूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखकर उन्हें ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाई है. प्रिया ने लिखा- जिन लोगों ने मुझे मेरी लेटेस्ट तस्वीरों पर ट्रोल किया, मैं उन सभी को बताना चाहती हूं कि मुझे इससे बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि आप लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. आप में से कई लोगों ने मेरे पति को टैग करके कहा है कि मैं किस तरह की पत्नी हूं और वो मुझे इस तरह के कपड़े पहनने की इजाजत कैसे दे सकता है.

प्रिया ने आगे लिखा- आप में से कई लोगों ने अरदास के बारे में भी लिखा कि वो अपनी मां के बारे में क्या सोचेगा और मैं उसे एक मां के तौर पर क्या सिखाऊंगी. प्लीज मालव और अरदास को ही फैसला करने दीजिए कि मैं किस तरह की पत्नी हूं और कैसी मां हूं.

प्रिया ने अपनी स्टोरी में आगे लिखा- मैं ये भी बताना चाहती हूं कि मुझे कपड़े पहनने के लिए आपकी परमिशन लेने की जरूरत नहीं है. मुझे क्या पहनना है ये सिर्फ मैं तय करूंगी और मुझे कैसी जिंदगी जीनी है ये भी सिर्फ मेरा ही फैसला होगा. आप लोगों की नसीहतों की जरूरत नहीं है.

प्रिया आहूजा को क्यों किया गया था ट्रोल?
दरअसल, कुछ दिन पहले प्रिया आहूजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेडरूम फोटो शेयर की थीं. फोटोज में प्रिया बॉडी पर सिर्फ साटिन का ब्लैक कपड़ा लपेटे दिखी थीं. ब्लैक कपड़े में लिपटी प्रिया ने बेड पर बैठकर किलर पोज दिए थे. उनका ये सिजलिंग फोटोशूट किसी मैगजीन कवर के लिए था. एक्ट्रेस ने जैसी ही रिवीलिंग लुक में अपनी बेडरूम फोटोज पोस्ट की तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन प्रिया ने लोगों को खुद का मजाक उड़ाने नहीं दिया. उन्होंने अपने सभी हेटर्स को जवाब दिया है. प्रिया आहूजा का जवाब आपको कैसा लगा बताइएगा जरूर.

About bheldn

Check Also

200 करोड़ की ठगी केस में ईडी के बुलावे पर नहीं पहुंचीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग …