‘राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी ने खुद खोल दी पोल…अब हम क्या कहें’, गहलोत-पायलट की लड़ाई पर बोले सतीश पूनिया

दौसा

राजस्थान में राहुल गांधी की यात्रा के बीच कांग्रेस की सियासत इन दिनों नरम दिखाई दे रही है। लेकिन इस बीच बीजेपी कांग्रेस पर कोई भी निशाना साधने से पीछे नहीं हट रही है। राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज जयपुर से सिकंदरा जाते समय कुछ देर के लिए जीरोता के समीप रुके। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में प्रदेश प्रभारी बदलने से कांग्रेस का चरित्र, परिस्थितियां और झगड़ा नहीं बदलेगा। राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पर हमला बोलते हुए पूनियां ने कहा कि नए कांग्रेस प्रभारी ने भी पहले ही अपना दर्द बयां कर दिया है। उन्होंने कह दिया कि राजस्थान में पंजाब जैसे ही हालात हैं। कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारी भले आदमी हैं और उन्होंने भविष्यवाणी पहले ही कर दी।

राहुल गांधी कर रहे राजनीतिक पर्यटन
इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा का राहुल गांधी की यात्रा से कोई ताल्लुक नहीं है। राहुल गांधी राजनीतिक पर्यटन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कुशासन, भ्रष्टाचार, जंगलराज के मामले में भाजपा के कार्यकर्ता जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से घर-घर जाएंगे। साथ ही ब्लैक पेपर के जरिये कांग्रेस की कमियां बताएंगे। उन्होंने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के दौरान नुक्कड़ सभाएं और चौपालों का आयोजन होगा। साथ ही बेरोजगारी, किसान कर्जा माफी, भ्रष्टाचार सहित अनेक मुद्दों पर लोक जागरण करने का काम किया जाएगा।

2023 में कई कारणों से बदलेगी सरकार- पूनिया
सतीश पूनियां ने कहा कि 2023 में सरकार बदलने के अनेक कारण हो गए, लेकिन उसमें सबसे बड़ा कारण जन आक्रोश यात्रा होगी। अपने बयान के दौरान पूनियां काफी आक्रमक दिखे। उन्होंने कांग्रेस सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की और राहुल गांधी की यात्रा पर भी कटाक्ष किया।

About bheldn

Check Also

टेस्टी खाना नहीं बनाने पर सनकी इंसान ने मां को मार डाला, महाराष्ट्र में हैरान कर देने वाली घटना

मुंबई: मुंबई से सटे ठाणे से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं। एक …