क्रिकेट पिच पर बड़ा हादसा, रन लेते समय हार्ट अटैक से 16 साल के लड़के की मौत

कानपुर,

कानपुर के बिल्हौर में बुधवार को हुई 16 साल के लड़के की मौत मामले में हैरान कर देने वाली रिपोर्ट आई है. उसका इलाज करने वाले डॉक्टर ने साफ कर दिया है मौत हार्ट अटैक के चलते हुई थी.गौरतलब है कि बलराम नगर निवासी अनुज (16) पुत्र अमित अपने साथियों के साथ बीआईसी ग्राउंड में क्रिकेट मैच खेल रहा था. वह 21 रन के स्कोर पर खेल रहा था. तभी उसने शॉट लगाया और 22वें रन के लिए दौड़ पड़ा.

घटना से मैदान में हड़कंप मच गया
इसी दौरान वो पिच पर गिर गया. इस घटना से मैदान में हड़कंप मच गया. जब तक वहां मौजूद सभी लोग भागकर उसके पास पहुंचते वो बेहोश हो चुका था.

सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे परिजन
उसके साथियों ने चेस्ट को दबाया गया. शरीर में कोई हरकत न होती देखकर सभी उसको लेकर बिल्हौर सीएचसी पहुंचे. इस दौरान अमित के घरवालों को सूचना मिली. सभी वहां पहुंचे और उसको लेकर हॉस्पिटल गए. डॉक्टर गणेश और डॉक्टर अभिषेक सिंह ने उसको देखा. जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

उसके होंठ नीले पड़ चुके थे
डॉक्टर अभिषेक का कहना है कि हॉस्पिटल आते ही हमने उसको चेक किया था. उसके होंठ नीले पड़ चुके थे. उसकी पल्स जा चुकी थी. देखने से लग रहा था कि वह उसे कार्डियक अटैक हुआ है.सीएससी के हेड डॉक्टर अमित सचान का कहना है हमारे डॉक्टरों की रिपोर्ट के अनुसार, लड़के को कार्डियक अटैक हुआ है.

About bheldn

Check Also

बांग्लादेश ने किया कमाल, न्यूजीलैंड को पहले टेस्ट में 150 रन से पीटा

सिलहट: दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को 150 …