रिंकिया के पापा मतलब बेटी का पिता लेकिन AAP उसका मजाक उड़ाती हैः मनोज तिवारी

नई दिल्ली,

भोजपुरी गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का गाना ‘रिंकिया के पापा’ बहुत वायरल है और एमसीडी चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं का इसी गाने पर थिरकते हुए वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसको लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि ‘रिंकिया के पापा’ का मतलब बेटी का पिता होता है, लेकिन आम आदमी पार्टी उसका मजाक उड़ाती है.

मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता जब-जब ‘रिंकिया के पापा’ गाना सुनते हैं तो इसका मजाक बनाते हैं, जबकि इसका मतलब बेटी का पिता होता है. आम आदमी पार्टी का बेटियों के प्रति इमोशन नहीं हैं तो पिता के लिए क्या इमोशन होगा. आप बेटी के पिता का मजाक क्यों उड़ाते हैं? तिवारी ने पूछा कि क्या बेटियों के पिता को हंसने का अधिकार नहीं है.

मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ओर बेटियों के पिता का मजाक बनाती है और दूसरी ओर उनकी पार्टी के मंत्री 11 साल की बेटी के बलात्कार के आरोपी से मालिश कराते हैं. ये दोनों बातें दिख जाती हैं. अब हास्य समझ से दूर नहीं है.

2025 में दिल्ली से खत्म हो जाएगी आप: मनोज तिवारी
आम आदमी पार्टी के नेताओं का बेटियों के पिता पर हंसना, बेटियों के साथ कुकर्म करने वालों को मित्र बनाना और बेटियों के प्रति हो रहे अत्याचार को अनदेखा करना. मैं आज इस आजतक एजेंडा में कह रहा हूं कि 2025 में दिल्ली से भी आप पूरी तरह समाप्त हो जाएगी. पंजाब में बनी सरकार का रिफ्लेक्शन हिमाचल में दिखाई दिया है, जहां वो पूरी तरह खत्म हो गई.

AAP बनी राष्ट्रीय भ्रष्टाचारी पार्टी: तिवारी
जब मनोज तिवारी से कहा गया कि अब आप राष्ट्रीय पार्टी बन गई है तो उन्होंने कहा कि अब वो राष्ट्रीय भ्रष्टाचारी पार्टी बन गई है. अभी आज ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ राऊज एवेन्यू कोर्ट ने भ्रष्टाचार के आरोप तय किए हैं उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने ऑफिस में अपने घर के लोगों को रखा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक और मंत्री भ्रष्टाचारी अब चीफ मिनिस्टर की बारी.

About bheldn

Check Also

भ्रम का जाल टूट चुका है, तानाशाही का समूल नाश… उपचुनाव में जीत बाद क्या बोले राहुल-प्रियंका

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के बाद देश के 7 राज्यों में 13 विधानसभा सीटों …