शौहर ने बेगम को तोहफे में दिया गधे का बच्चा, अजीबोगरीब वेडिंग गिफ्ट पर पूरा पाकिस्तान हैरान

जानवरों से प्यार करना कोई अनोखी बात नहीं है और जानवरों को तोहफे में देना भी अजीब नहीं है। लेकिन शादी के दिन अपनी पत्नी को गधा गिफ्ट करना, सुनने में थोड़ा अलग लग सकता है। यह अलग मामला सामने आया है पाकिस्तान में। पाकिस्तानी यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कपल अज़लान शाह और वरीशा जावेद खान की शादी के चर्च इन दिनों पाकिस्तान में हर ओर हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल अज़लान ने शादी के मौके पर वरीशा को एक बेहद खास तोहफा दिया जो इस शादी की तरफ लोगों का ध्यान खींच रहा है।

गधा गिफ्ट करना क्या पब्लिसिटी स्टंट?
अज़लान ने वलीमा रिसेप्शन के मौके पर वरीशा को एक गधा तोहफे में दिया। जब इसकी तस्वीरें सामने आईं तो लोगों ने इंस्टाग्राम, ट्विटर को मजेदार कमेंट्स से भर दिया। कुछ ने तो अज़लान के गिफ्ट के मजे ही ले लिए। अब कहा तो यह भी जा रहा है कि कपल ने अपनी शादी को सुर्खियों में लाने के लिए यह पब्लिसिटी स्टंट किया। फिलहाल पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं और अनोखे गिफ्ट के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अज़लान ने लिखा, ‘मुझे हमेशा से पता था कि वरीशा को बेबी डंकी पसंद है, तो यह मेरी तरफ से उनके लिए शादी का तोहफा है।’

बच्चे के साथ मां को भी लाए घर
अज़लान ने स्पष्ट किया, ‘हमने इस बेबी डंकी को अपनी मां से अलग नहीं किया है, हम उसे भी साथ लाए हैं।’ अज़लान शाह को ‘एनिमल लवर’ के रूप में भी जाना जाता है। यही वजह है कुछ यूजर्स उनके इस गिफ्ट पर प्यार लुटा रहे हैं।

पाकिस्तान के इस कपल को जानते हैं आप?
जो लोग पाकिस्तान के इस पॉपुलर कपल को नहीं जानते, उन्हें बता देते हैं। अज़लान शाह एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। वह खुद को ‘एनिमल लवर’ भी बताते हैं। वहीं वरीशा जावेद खान एक डॉक्टर, इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर और टिकटॉक स्टार हैं।

About bheldn

Check Also

जानलेवा हमले के बाद बाइडेन ने ट्रंप से की फोन पर बात, वॉशिंगटन लौट रहे अमेरिकी राष्ट्रपति

वॉशिंगटन, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमले के बाद जो बाइडेन ने …