उल्हासनगर में शिंदे गुट के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में जमकर हुई मारपीट, VIDEO हो रहा वायरल

उल्हासनगर,

मुंबई से सटे उल्हासनगर में शिंदे गुट के दो पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद उल्हासनगर पुलिस घटना की जांच कर रही है.बता दें कि उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे गुट के बीच कई बार संघर्ष देखने को मिला है, लेकिन अब परिस्थितियां बदल गई हैं. शिंदे गुट के कार्यकर्ता आपस में एक दूसरे का सिर फोड़ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, मुंबई के पास उल्हासनगर कैंप नंबर 4 में एसएसटी कॉलेज के पास मनेरे गांव की सड़कें कई वर्षों से जर्जर हैं. यहां सांसद श्रीकांत शिंदे ने इसके लिए 17 करोड़ की धनराशि उपलब्ध कराई थी. सांसद श्रीकांत शिंदे इस सड़क के कार्य का निरीक्षण करने आने वाले हैं.

कार्यकर्ताओं के साथ मुआयना करने पहुंचे थे शिंदे गुट के पदाधिकारी
इससे पहले शिंदे गुट के पदाधिकारी अरुण आशान और विजय जोशी कार्यकर्ताओं के साथ वहां मुआयना करने पहुंचे. विजय जोशी ने बताया कि इसी दौरान परिसर के पूर्व पार्षद विमल वसंत भोईर के बेटों ने कुछ साथियों के साथ मिलकर विजय व उनके कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. इसमें एक कार्यकर्ता के सिर में गंभीर चोट आई है. विजय जोशी ने कहा कि वह खुद भी जख्मी हो गए.

वीडियो सामने आने के बाद जांच में जुटी पुलिस
इस घटना का वीडियो सामने आया है. इस घटना के बाद विजय जोशी शिकायत दर्ज कराने विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है. घटना को लेकर विजय जोशी ने नाराजगी जताई कि उनके ही गुट के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की है. उल्हासनगर पुलिस मामले की जांच करने मौके पर पहुंची है.

About bheldn

Check Also

डॉक्टर ने नाम बदलकर रचाई शादी, फिर महिला का जबरन कराया धर्म परिवर्तन

सहारनपुर , सहारनपुर के थाना देवबंद पुलिस ने एक डॉक्टर को नाम बदल कर दूसरे …