NCP चीफ शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, बिहार से किया गया फोन

मुंबई,

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (NCP) के मुखिया शरद पवार को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई. कॉल करने वाले शख्स ने पवार के घर सिल्वर ओक पर फोन कर उन्हें धमकी दी. फोन करने वाले व्यक्ति ने हिंदी भाषा में बात करते हुए कहा कि वह मुंबई आकर देसी कट्टे से पवार को जान से मार देगा. घटना के बाद नजदीकी गामदेवी पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

पुलिस के मुताबिक फोन करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गयी है. फोन बिहार से आया था. फोन करने वाला शख्स इससे पहले भी पवार को फोन कर धमकी दे चुका है. उस वक्त पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की थी और समझा बुझाकर छोड़ दिया था. अभ दोबारा धमकी देने पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. पुलिस का दवा है कि जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इससे पहले एनसीपी नेता शरद पवार तब भी चर्चा में आ गए थे, जब एक मराठी टीवी एक्ट्रेस को पवार के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था. केतकी चिताले नाम की टीवी एक्ट्रेस पर आरोप लगा था कि उन्होंने शरद पवार के खिलाफ कथित तौर पर एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी, हालांकि चिताले ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया था.

मराठी अभिनेत्री पोस्ट के बाद उनके खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में स्वप्निल नेटके ने 14 मई को शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद चिताले को 15 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था. उनके खिलाफ पुणे में भी एनसीपी के एक कार्यकर्ता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया था. चिताले को ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से गिरफ्तार किया था.

बता दें कि हाल ही में राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. बेनीवाल को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी दी गई थी. बाद में पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

About bheldn

Check Also

घर में पत्नी ने की खुदकुशी तो अस्पताल में फांसी के फंदे से झूलती मिली पति की लाश

कोच्चि, केरल के कोच्चि में पत्नी की मौत के बाद एक शख्स निजी अस्पताल में …