दिल्ली की हैवान टीचर, आपसी झगड़े में 5वीं की छात्रा को पहली मंजिल से नीचे फेंका

नई दिल्ली

दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। राजधानी के एक प्राइमरी स्कूल की टीचर ने एक 5वीं क्लास की छात्रा को छत से फेंक दिया। घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है। टीचर की इस हरकत पर सोशल मीडिया में काफी गुस्सा है।

सेंट्रल दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय मॉडल बस्ती की एक टीचर ने 5वीं की छात्रों को पहले से कैंची से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान टीचर ने छात्रां को पहली मंजिल से धक्का दे दिया। उन्होंने बताया कि हमने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की है। मैं यहां स्कूल का सर्वे करने आई हूं। बच्ची की हालत अभी ठीक है।

जानकारी के मुताबिक एमसीडी स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपसी झगड़े में 5वीं क्लास की छात्रा को पहले कैंची से मारा फिर पहली मंजिल से फेंक दिया। घटना में बच्ची के सिर में चोट आई, जिसका इलाज हिंदूराव अस्पताल में चल रहा है। डीबीजी रोड थाना पुलिस को जानकारी मिली की एक बच्ची को टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस को मौके से पता चला कि फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की 5वीं क्लास की छात्रा को एक टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया। आरोप है टीचर ने छात्रा की पिटाई भी की थी।

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया सच
पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि मैं काम पर जा रहा था। बच्चों को स्कूल को भेज दिया था। सबने स्कूल में बताया कि टीचर ने बच्ची को फेंक दिया था। टीचर ने और बच्चों को भी मारा था। मेरी बच्ची के सिर पर निशान है कैंची का। पिता ने बताया कि उसकी बच्ची को टीचर ने पहली मंजिल से फेंक दिया। पिता ने बताया कि बच्ची ने उसे बताया कि मैडम ने उसे कैंची से मारा फिर उसे फेंक दिया। अगर पागल टीचर है तो उसे स्कूल में क्यों रखा गया है।

About bheldn

Check Also

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिखने लगा असर, कांवड़ रूट पर दुकानदारों ने हटाई नेमप्लेट

नई दिल्ली, सावन का महीना शुरू हो गया है और इसी के साथ शुरू हो …