महाराष्ट्रः स्याही कांड के बाद कैबिनेट मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने पहनी फेस शील्ड

पुणे,

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री चंद्रकांत पाटिल पर हाल ही में स्याही फेंकी गई थी, इसके बाद वह फेस शील्ड पहने नजर आए. महात्मा फुले, डॉ. भीमराव अंबेडकर और कर्मवीर भाऊराव पाटिल को लेकर चंद्रकांत पाटिल ने विवादास्पद बयान दिया था. जिसका जमकर विरोध हुआ था.

इसके बाद पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ इलाके में समता सेना के कार्यकर्ता मनोज गरवड़े ने कैबिनेट मंत्री चंद्रकांत पाटिल पर काली स्याही फेंकी थी. आरोपी ने मंत्री पाटिल के विरोध में नारेबाजी भी की थी. अब पिंपरी चिंचवड शहर में एक कार्यक्रम के दौरान चंद्रकांत पाटिल फेस शील्ड लगाकर शामिल हुए.

बताया जा रहा है कि स्याही फेंकने वाले प्रदर्शनकारियों से बचने के लिए चंद्रकांत पाटिल ने फेस शील्ड पहनी हुई है. हालांकि सांगवी इलाके में आयोजित पवना थड़ी कार्यक्रम के दौरान फेस शील्ड पहने मंत्री चंद्रकांत पाटिल से इस बारे में पूछा गया तो वह सवालों को नजरअंदाज करते हुए निकल गए.

इतना ही नहीं, चंद्रकांत पाटिल पर हुए स्याही हमले के बाद पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में खामियों के लिए कथित जिम्मेदार 10 पुलिस अधिकारी निलंबित किए गए थे. साथ ही इस मामले में 3 आरोपियों को मोरवाड़ी कोर्ट में पेश कर 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया था.

स्याही फेंकने की घटना से जुड़े 2 लोगों को पुलिस ने घटनास्थल पर ही हिरासत में लिया था. उनके खिलाफ अब चिंचवड़ पुलिस थाने में मामला भी दर्ज किया गया था. इस घटना के बाद पूरे महाराष्ट्र में राजनीति गरमा गई थी.

About bheldn

Check Also

प्रेम जाल में नाबालिग को फंसाकर रेप, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

पटना , बिहार के पटना में एक युवक ने नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल …