‘राहुल का चरित्र जयचंद वाला…’, सेना पर बयान को लेकर BJP ने साधा निशाना

नई दिल्ली,

भारतीय सेना को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. बीजेपी ने राहुल गांधी का चरित्र जयचंद की तरह बताया है. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी भारतीय सेना का मनोबल तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. उन्हें समझना चाहिए कि यह 1962 का भारत नहीं है.

ऐसा प्रतीत होता है कि राहुल गांधी ने दुश्मन देशों से समझौता किया हुआ कि जब जब भारतीय सेना अपना पराक्रम दिखाएगी राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी सेना का मनोबल तोड़ने का कार्य करेगी. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बीते आठ साल में भारत की एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं किया गया है.

गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी जी को बता दूं कि ये 1962 वाला भारत नहीं है. भारत की एक इंच भूमि ना किसी के कब्जे में है और न किसी में ये हिम्मत है कि वो कब्जा कर ले. विश्व की सबसे वीर सेना हमारे पास है, कूटनीतिक तौर पर हम सक्षम हैं. ऐसे में ये संभव ही नहीं है कि कोई हमारी एक इंच भी भूमि कब्जा ले. क्या कारण है कि जब-जब सेना के कारण देशवासियों की छाती 56 इंच की होती है तो कांग्रेस और राहुल गांधी की छाती छह इंच की हो जाती है.

बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी जी मैं आपको बता दूं कि- भारत की सेना इतनी सक्षम है कि ना तो कभी पिटी थी और ना कभी पिटेगी. आज जब हमारी सेना और सीमांत इलाके सक्षम और सुरक्षित हो रहे हैं तो कांग्रेस को इतना दर्द क्यों हो रहा है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जब-जब देश एकजुट हुआ तब तब कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने इस एकजुटता की पीठ में खंजर घोपने का काम किया. इन्होने तो पुलवामा हमले को भी ‘होम ग्रोएन टेररिज्म’ बताया था. उन्होंने 56 इंच का सीना कहां है, ये कहकर मजाक उड़ाया. हमने पुलवामा का जवाब देने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया.

बयान पर माफी मांगें राहुल: भाटिया
बीजेपी ने राहुल गांधी से इस बयान पर माफी मांगने की भी मांग की. गौरव भाटिया ने कहा, “मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस अध्यक्ष हैं. उन्हें राहुल गांधी को बर्खास्त कर देना चाहिए. अगर राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं तो साफ हो जाएगा कि कांग्रेस की भी यही सोच है.” भाटिया ने राहुल गांधी भारतीय राजनीति के “पिटा हुआ मोहरा” बताया. इस दौरान भाटिया ने पूर्व रक्षामंत्री एके एंटनी का बयान सुनाया. एंटनी ने कहा था, ‘अविकसित सीमाएं विकसित सीमाओं की तुलना में अधिक सुरक्षित होती हैं’.

भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में भारतीय सेना बुलेट प्रूफ जैकेट की मांग कर रही थी. सशस्त्र बलों को बुलेट प्रूफ जैकेट देने के बजाय वे वीवीआईपी हेलिकॉप्टर हासिल कर रहे थे. नरेंद्र मोदी सरकार सशस्त्र बलों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट लाए. राहुल गांधी के इस तरह के बयान देने पर हर भारतीय को गुस्सा आता है.

इस दौरान भाटिया ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी की चीन के साथ समझौते पर हस्ताक्षर करते हुए फोटो भी दिखाई. भाटिया ने कहा कि इस समझौते का विवरण अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया. यदि इसका खुलासा नहीं करते हैं तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि राहुल गांधी देशद्रोही हैं. वह चीन का साथ दे रहे हैं और भारत के चुने हुए प्रधानमंत्री पर हमला कर रहे हैं.

About bheldn

Check Also

भ्रम का जाल टूट चुका है, तानाशाही का समूल नाश… उपचुनाव में जीत बाद क्या बोले राहुल-प्रियंका

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के बाद देश के 7 राज्यों में 13 विधानसभा सीटों …