अक्षय को रोता देख इमोशनल हुए सलमान, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर्स की दोस्ती के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा. लेकिन अब इंडस्ट्री के दो आइकॉनिक स्टार्स सलमान खान और अक्षय कुमार के ब्रोमेंस ने फैंस के दिल जीत लिए हैं. अक्षय को रोता देखकर सलमान खान भी इमोशनल हो गए और उन्होंने खास अंदाज में अक्षय की तारीफ कर डाली. दोनों स्टार्स के बीच के प्यार और दोस्ती के इंटरनेट पर खूब चर्चे हो रहे हैं.

अक्षय को रोता देख दुखी हुए सलमान!
दरअसल, सलमान खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया. वीडियो में अक्षय कुमार काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. एक रियलिटी शो में अपनी बहन का इमोशनल मैसेज सुनकर अक्षय की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. वो चाहकर भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पाते हैं.

सलमान खान ने अक्षय के इसी इमोशनल वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके एक्शन स्टार की तारीफ की. सलमान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे कुछ ऐसा मिला, जिसे देखकर मुझे लगा कि इसे सभी के साथ शेयर करना चाहिए. भगवान आपको आशीर्वाद दे अक्की, आप सच में अमेजिंग हैं, यह देखकर बहुत अच्छा लगा. फिट रहें, काम करते रहें. मैं आशा करता हूं कि भगवान हमेशा आपके साथ रहें.

अक्षय ने सलमान को कहा थैंक्यू
सलमान खान के इतना प्यार देने के बाद अक्षय कुमार ने उन्हें खास अंदाज में थैंक्यू कहा. अक्षय ने सलमान की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर करके लिखा- आपके मैसेज ने दिल को छू लिया सलमान खान. बहुत अच्छा लगा. भगवान आपको भी आशीर्वाद दे. चमकते रहें.

सलमान और अक्षय के बीच इतना प्यार देखकर दोनों के फैंस काफी खुश हैं. फैंस दोनों को एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ देखने के लिए उत्सुक हैं. सलमान खान और अक्षय अब तक दो फिल्मों – ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘जान-ए-मन’ में साथ काम कर चुके हैं. दोनों को साथ में काम करता देख फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता.

सलमान की बात करें तो वो इन दिनों बिग बॉस 16 को होस्ट कर रहे हैं. सलमान खान जल्द ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे. वहीं, अक्षय कुमार अगले साल ओह माय गॉड 2 में दिखेंगे. इसके अलावा उनके पास बड़े मिया छोटे मिया भी है. वैसे अक्षय और सलमान की दोस्ती देखकर आपको कैसा लगा?

About bheldn

Check Also

साउथ एक्ट्रेस अपर्णा वास्तारे का कैंसर से निधन, चौथे स्टेज पर पता चली थी जानलेवा बीमारी, परिवार में केवल पति

अपनी सुनहरी आवाज और खुशमिजाज पर्सनैलिटी के लिए मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस और एंकर अपर्णा वास्तारे …