ऑरेंज रिवीलिंग ड्रेस में सनी लियोनी ने दिए पोज, ट्रोल्स बोले- बायकॉट करेंगे

फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग पर हर तरफ बवाल मचा है. सॉन्ग में दीपिका पादुकोण की केसरिया बिकिनी पर सियासत हो रही है. फिल्म की रिलीज में 1 महीना बाकी है और अभी से इसे बैन करने की मांग हो उठी है. दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर मचे घमासान के बीच सनी लियोनी का एक वीडियो सामने आया है. इसमें सनी ने ऑरेंज रिवीलिंग आउटफिट पहना है.

ट्रोल हुईं सनी लियोनी
पठान कंट्रोवर्सी के बीच सनी लियोनी का ऑरेंज आउटफिट पहनना लोगों के निशाने पर आ गया है. सनी लियोनी इस वीडियो में समंदर किनारे सेंसुअश पोज दे रही हैं. सनी लियोनी फोटोशूट के लिए पोज दे रही हैं. ऑरेंज आउटफिट में सनी लियोनी किलर लग रही हैं. उनकी हर अदा पर फैंस मर मिट रहे हैं. सनी लियोनी को केसरिया आउटफिट पहनकर ऐसे सेंसुअश पोज देने के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

क्या बायकॉट होंगी सनी लियोनी?
एक यूजर ने लिखा- ओह केसरिया कलर मत पहनो. दूसरे ने लिखा- ओह. इसे बायकॉट करो. भगवा कलर पहनकर शूट कर रही है. यूजर लिखता है- भावना आहत गैंग देखो ये भी वही रंग के कपड़े पहनी है, बायकॉट सनी कब से ट्रेंड करना है? यूजर ने दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने वालों की तरफ इशारा किया और कहा- देखो केसरिया रंग में सनी लियोनी. यूजर्स सनी लियोनी को चेतावनी देते हुए कहते हैं- अब देखना भगवा रंग पहनने पर लोग तुम्हें बायकॉट करेंगे. सनी लियोनी को भी अब दीपिका की तरह बायकॉट किया जाता है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा. मगर इतना जरूर है सनी लियोनी चर्चा में जरूर आ गई हैं.

सेंसेशनल सनी लियोनी ने समंदर किनारे ये फोटोशूट एमटीवी स्प्लिट्सविला के लिए कराया है. सनी लियोनी ने इस डीप नेकलाइन और थाई हाई स्लिट ड्रेस में अपनी टोन्ड फिगर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सनी लियोनी इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला में नजर आ रही हैं. सनी का किलर स्वैग और फैशनेबल लुक आए दिन सुर्खियों में रहते हैं.

About bheldn

Check Also

‘बेवफा सनम’ एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा का 20 साल की उम्र में निधन, हारी कैंसर से जंग

एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का 20 साल की उम्र में निधन हो …