भोजपाल महोत्सव मेले में बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर के सुरीले नगमों से बांधा समा

भोपाल 

भेल दशहरा मैदान पर भोजपाल महोत्सव मेला मंच पर बॉलीवुड नाइट का आयोजन किया गया। इसमें बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर प्रकृति गिरी और रित्विजा ने बैंड के साथ प्रस्तुति दी। यह कलाकार बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज दे चुकी हैं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चेतस सुखाडिय़ा क्षेत्रीय संगठन मंत्री अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विशिष्ट अतिथि प्रांत संगठन मंत्री रोहित दुबे और प्रांत मंत्री आयुष पाराशर, महानगर अध्यक्ष शशिकांत पांडे थे। कार्यक्रम में कलाकारों ने बॉलीवुड के साथ ही सदाबहार गीतों की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में मेला अध्यक्ष सुनील यादव, मेला संयोजक विकास वीरानी, महामंत्री हरीश कुमार राम के साथ मेला टीम के सदस्य मौजूद रहे। भोजपाल महोत्सव मेला समिति के अध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि मेला समिति बॉलीवुड के साथ ही प्रदेश के कलाकारों को बढ़ावा देने और अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए मंच प्रदान कर रही है। मेला मंच पर रोजाना सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जा रही है।

इसमें विभिन्न प्रदेशों के कलाकारों द्वारा अपने प्रदेश और संस्कृति की प्रस्तुति दी जा रही है। महामंत्री हरीश कुमार राम ने बताया कि प्रॉपर्टी, ऑटोमोबाइल, इलेक्टॉनिक, टेलीकॉम, फर्नीचर, हेन्डी क्रॉफ्ट, हैन्डलूम, महासेल सहित विभिन्न प्रकार के स्वादिस्ट व्यंजन, बैंकिंग इंश्योरेंस, ऑर्ट गैलरी, इंटीरियर, महिलाओं की सौंदर्य सामग्री, खूर्जा क्राकरी, कपड़े, आकर्षक एवं मनोरंजक झूले, खेलकूद के स्टॉल आदि महोत्सव के आकर्षक बने हुए हैं।

About bheldn

Check Also

साहू समाज भेल इकाई ने किया पौधरोपण

भोपाल। साहू समाज भेल इकाई के तत्वावधान में अयोध्या बायपास रोड स्थित दामखेड़ा में “एक …