अंकित गुप्ता को बलि का बकरा बनाना बंद करो- बिग बॉस पर भड़की जनता, लिख डाला खुला खत

‘बिग बॉस 16’ में अगर कोई कंटेस्टेंट सच्चा दिख रहा है और हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रहा है तो वह हैं अंकित गुप्ता। भले ही अंकित गुप्ता शो में ज्यादातर चुप रहते हैं और कम इन्वॉल्वमेंट दिखाते हैं, लेकिन जब टास्क खेलने की बारी आती है तो वह शिद्दत से खेलते हैं। और तो और अब तो वह घर के मुद्दों में भी बेबाकी से राय रखने लगे हैं। पर कुछ घरवाले उन्हें कमजोर प्लेयर मानते हैं। लेकिन इसी ‘कमजोर प्लेयर’ को निकालने के लिए हाल ही न सिर्फ कुछ घरवाले प्लानिंग करते देखे गए, बल्कि बिग बॉस ने भी एक ऐसा पासा फेंक दिया कि अंकित गुप्ता के फैंस बिफर गए। गुस्साए फैंस ने तो बिग बॉस और कलर्स चैनल को एक ओपन लेटर ही लिख दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ओपन लेटर में Ankit Gupta के फैंस ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है कि एक्टर को नैशनल प्लेटफॉर्म पर न सिर्फ टारगेट किया जा रहा है, बल्कि उनकी बेइज्जती भी की जा रही है। बहुत बार देखा गया है कि Bigg Boss गाहे-बगाहे अंकित गुप्ता को ताना मार देते हैं। कभी तो उनके सोने पर तंज कस देते हैं तो कभी ‘कम योगदान’ पर टिप्पणी कर देते हैं। लेकिन हाल ही जब बिग बॉस ने प्रियंका चौधरी के सामने शर्त रखी कि वह या तो 25 लाख रुपयों के लिए बजर दबाएं या फिर अंकित गुप्ता को सीधे-सीधे घर से बेघर होने दें, तो फैंस का गुस्सा चरम पर पहुंच गया।

‘बंद करो अंकित गुप्ता का शोषण करना’
उन्होंने मेकर्स से सवाल किया है कि आखिर अंकित गुप्ता को सीधा घर से बाहर निकालने के लिए इस तरह की सिचुएशन क्यों पैदा की गई? प्रियंका के सामने यह स्थिति क्यों लाई गई कि वह या तो प्राइज मनी के 25 लाख रुपये चुनें या फिर अंकित गुप्ता को डायरेक्ट एलिमिनेट होने दें। प्रियंका चौधरी इस पर बुरी तरह असमंजस में फंस गईं। फैंस ने इसी पर मेकर्स को एक ओपन लेटर लिखा है।

इसमें लिखा है, ‘अंकित गुप्ता का शोषण करना बंद करो। किसी का भी अपमान करना बिल्कुल भी सही नहीं है। एंटरटेनमेंट के नाम पर भी ऐसा करना गलत है। हम उम्मीद करते हैं कि आप ठीक होंगे। यह एकदम क्लियर है कि शो में अंकित गुप्ता के प्रति बहुत ही अपमानित व्यवहार है और यह सीधे उनके आत्मसम्मान पर चोट है। ऐसा बर्ताव शो के प्रति सकारात्मक रवैये को भी कमतर कर देता है। साथ ही दर्शकों को भी मानसिक रूप से परेशान कर देता है। लेकिन इस सबके बावजूद अंकित गुप्ता ने अभी तक न तो शो के साथ लाइन क्रॉस है और न ही घरवालों के साथ।’

अंकित गुप्ता के इस जेस्चर ने जीता दिल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल भी हो रहा है। इसमें प्रियंका अंकित से कह रही हैं कि अगर वह 25 लाख रुपये के लिए बजर दबातीं तो कहा जाता कि उन्होंने अंकित से ऊपर पैसों को चुना और अंकित को बचाती हैं तो जनता के फैसले का अपमान होता। इसी कशमकश को देख अंकित गुप्ता ने प्रियंका को समझाया कि वह लाइफ पहली बार अपने लिए कुछ करने जा रही हैं। ऐसे में वह जो भी फैसला लेंगी, वह उनके साथ हैं। अंकित गुप्ता के इस जेस्चर ने फैंस का दिल जीत लिया है और वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

About bheldn

Check Also

‘बेटी से ज्यादा प्यारी मम्मी…’ श्वेता तिवारी ने फिर धड़काया फैंस का दिल, बोले- कौन कहता है वो 43 की हैं!

‘श्वेता सोचती होंगी, उम्र क्या है, मैं तो अपनी बेटी से भी ज्यादा जवान हूं…’, …