दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर गिरा ड्रोन, ट्रेनें रुकने से क्रिसमस पर आधे घंटे परेशान रहे यात्री

नई दिल्ली,

दिल्ली में रविवार को वीकेंड के साथ ही क्रिसमस के मौके पर दिल्ली मेट्रो की मैजंटा लाइन पर दो स्टेशनों के बीच ट्रेन सर्विस को बंद करना पड़ा। दिल्ली मेट्रो के अनुसार मैजेंटा लाइन पर शाहीन बाग मेट्रो स्टेशन के पास ट्रैक पर कार्गो ड्रोन गिरा पाया गया। ऐसे में सुरक्षा कारणों से जसोला विहार शाहीन बाग और बॉटेनिकल गार्डन के बीच सर्विस को आधे घंटे तक बंद रखा गया। दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर सर्विस को रोके जाने की जानकारी दी। हालांकि, बाद में जांच के बाद इस रूट पर ट्रेन सर्विस को बहाल कर दिया गया। रविवार को वीकेंड के साथ ही क्रिसमस के मौके पर ट्रेन सर्विस बंद होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

ट्रैक पर मिली ड्रोन गिरने की खबर
दिल्ली मेट्रो की तरफ से ट्वीट में बताया गया कि सुरक्षा कारणों से जसोला विहार शाहीन बाग से बॉटेनिकल गार्डन तक मैजेंटा लाइन अपडेट सेवाएं उपलब्ध नहीं हैं। अन्य लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं और ब्योरे की प्रतीक्षा है। दिल्ली मेट्रो की तरफ से यह ट्वीट दो बजकर 50 मिनट पर ट्वीट किया। डीसीपी मेट्रो जे मणि ने बताया कि हमें दोपहर करीब 2.35 बजे फोन आया कि जसोला विहार के पास मेट्रो ट्रैक पर एक ड्रोन मिला है।

नोएडा की कंपनी का था ड्रोन
मेट्रो ट्रेन के ट्रैक पर ड्रोन गिरने की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। आननफानन में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई सूचना के बाद पुलिस, डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची तो वहां दवा का एक पैकेट मिला। ड्रोन मेडिकल सप्लाई लेकर जा रहा है। ड्रोन नोएडा की एक कंपनी का है, जो इसके जरिए दवाओं की सप्लाई करती है।

About bheldn

Check Also

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिखने लगा असर, कांवड़ रूट पर दुकानदारों ने हटाई नेमप्लेट

नई दिल्ली, सावन का महीना शुरू हो गया है और इसी के साथ शुरू हो …