‘किसी भी पुरुष को पागल कर सकती हूं’, खुफिया एजेंट ने खोले हनीट्रैप के राज!

नई दिल्ली,

रूसी खुफिया एजेंसी केजीबी की एक पूर्व एजेंट ने दावा किया है कि उन्हें हनीट्रैप की ऐसी ट्रेनिंग दी गई थी वह किसी भी पुरुष को अपने प्यार में पागल कर सकती हैं. उन्होंने दावा किया है कि उनकी जैसी ही ट्रेनिंग पाए दर्जनों एजेंट्स फिलहाल ब्रिटेन में काम कर रही हैं. केजीबी एजेंट ने यह भी कहा कि रूसी लोगों का विश्वास जीतने के लिए राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने उनको सिखाए गए साइकोलॉजिकल ट्रिक्स में से कुछ का इस्तेमाल किया था.

इस पूर्व केजीबी एजेंट का नाम एलीया रोजा है. डेली स्टार से बातचीत में उन्होंने कहा- कुछ एजेंट्स अलग-अलग देशों में रहते हैं जैसे कि अमेरिका या ब्रिटेन, और वे लोग बेसिक नॉर्मल फैमिली की तरह ही रहते हैं. कभी-कभी दो एजेंट्स, एक पुरुष और एक महिला हो सकता है कि शादी कर लें. उनके बच्चे भी हो सकते हैं. वह आम फैमिली की तरह रहेंगे और आप उनकी सच्चाई नहीं जान पाएंगे.

एलीया ने आगे कहा- आप सोच भी नहीं सकते हैं कि वे लोग दोहरी जिंदगी जी रहे हैं. उनका काम सिर्फ बातें सुनना और जो हो रहा है उस पर गौर करना हो सकता है. यह बहुत शांति का काम है और इसमें कोई ड्रामा नहीं है. सब एजेंट्स जेम्स बॉन्ड नहीं होते हैं.

एलीया ने आगे बताया कि रूसी सरकार को लगता है कि यूरोपीय, अमेरिकी और ब्रिटेन के लोगों की सोच के बारे में जानकारी रखनी जरूरी है. उन्होंने दावा किया है कि पुतिन सोवियत संघ में शामिल सभी देशों को एक साथ लाना चाहते हैं. इसके लिए पुतिन केजीबी की तकनीक का इस्तेमाल कर लोगों को इंफ्लूएंस करते हैं.

एलीया ने कहा कि पुतिन की इमेज बनाने के लिए प्रोपेगैंडा के तहत एक कैंपन किया गया. उन्हें टॉपलेस होकर घोड़े की सवारी करते दिखाया गया. या फिर खजाने की तलाश में समुद्र में छलांग लगाते दिखाया गया. इन सबसे रूसी लोगों की नजर में पुतिन एक सुपर परफेक्ट जेम्स बॉन्ड बन गए.

इसी तरह हनीट्रैप जासूस भी अपना एक परफेक्ट इमेज बनाती हैं जिससे कि पुरुष उनके प्यार में डूब जाते हैं. एलीना ने कहा- अब उनके पास इतनी ताकत है कि वह जाकर यूक्रेन पर कब्जा जमा सकते हैं. वह बिना रूसी लोगों का विश्वास जीते ऐसा नहीं कर सकते थे.बता दें कि एलीया सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर करीब 12 लाख फॉलोअर्स हैं. एलीया ने बताया कि वह दूसरी महिलाओं को भी केजीबी टेक्निक के जरिए पुरुषों को वश में करना सिखाती हैंं.

About bheldn

Check Also

कनाडा में हिंदू मंदिर पर अटैक, तोड़फोड़ के बाद हमलावरों ने की अभद्र पेंटिंग

नई दिल्ली, कनाडा में एक बार फिर हिंदू मंदिर को निशाना बनाया गया है. यहां …