रिलीज से पहले मालामाल ‘पठान’, 100 करोड़ में बिके फिल्म के OTT राइट्स!

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का इंतजार जनता टकटकी लगाए कर रही है. ‘पठान’ के टीजर में शाहरुख का धमाकेदार स्पाई अवतार, दीपिका का एक्शन और विलेन के रोल में जॉन अब्राहम को देखकर जनता की एक्साइटमेंट काफी बढ़ चुकी है. दिसंबर में फिल्म के दो गाने ‘बेशर्म रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ आ चुके हैं और फिल्म को हिट कराने वाला माहौल बनने लगा है.

जिस तरह से फिल्मी फैन्स सांस थामे ‘पठान’ का इंतजार कर रहे हैं, उसे देखते हुए ये भी पक्का है कि ओटीटी पर भी इसकी रिलीज जोरदार होगी. थिएटर्स के बाद ‘पठान’ को ओटीटी पर भी ऑडियंस का प्यार मिलने की उम्मीद है, ऐसे में हर ओटीटी प्लेटफॉर्म की नजर शाहरुख की फिल्म पर लगी हुई थी. अब जो रिपोर्ट्स आ रही हैं उनके हिसाब से ‘पठान’ के राइट्स पाने की रेस में अमेजन प्राइम ने बाजी मार ली है.

जोरदार प्राइस में बिके ‘पठान’ के राइट्स 
ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि ‘पठान’ के ओटीटी राइट्स ऑलरेडी बिक चुके हैं. बताया जा रहा है कि बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक अमेजन प्राइम ने शाहरुख की कमबैक फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीदने में बाजी मार ली है. ‘पठान’ के ओटीटी राइट्स के लिए अमेजन प्राइम ने 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. रिपोर्ट्स कहती हैं कि शाहरुख, दीपिका की फिल्म के लिए अमेजन प्राइम ने शनिवार को ये डील फाइनल की है.

‘पठान’ की ओटीटी रिलीज 
शाहरुख की फिल्म 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. ओटीटी पर ‘पठान’ कब रिलीज होगी इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है. लेकिन अमेजन प्राइम की डील से जुड़ी रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में ‘पठान’ ओटीटी पर रिलीज हो सकती है.

शाहरुख खान की ‘पठान’ को लेकर विवाद भी तूल पकड़ चुके हैं. फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ था और इसे धार्मिक भावना आहत करने वाला बताया जा रहा था. सोशल मीडिया पर इसी विवाद के चलते ‘पठान’ ट्रोल भी हुई. लेकिन माहौल में नजर आ रहा है कि फिल्म को लेकर जनता की एक्साइटमेंट इतनी है कि ऐसे विवादों से इसकी धमाकेदार रिलीज पर शायद ही कोई असर पड़े.

About bheldn

Check Also

साउथ एक्ट्रेस अपर्णा वास्तारे का कैंसर से निधन, चौथे स्टेज पर पता चली थी जानलेवा बीमारी, परिवार में केवल पति

अपनी सुनहरी आवाज और खुशमिजाज पर्सनैलिटी के लिए मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस और एंकर अपर्णा वास्तारे …