‘नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे, महागठबंधन वाले BJP को नहीं हरा सकते’, PK ने कर दी भविष्यवाणी

मोतिहारी

‘समाज में कोई आदमी इस बात पर कभी विश्वास नहीं कर सकता कि नीतीश कुमार नहीं बदलेंगे। वे दिल्ली में भाजपा के साथ और बिहार में महागठबंधन के साथ हैं।’ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर ने एक बार फिर निशाना साधा है। जन सुराज पदयात्रा के 87वें दिन मोतिहारी के कोईलहरा पंचायत में आम सभा को संबोधित कर रहे थे।

‘नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे’
प्रशांत किशोर ने दावा किया कि नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे। समाज में कोई आदमी इस बात पर कभी विश्वास नहीं कर सकता कि नीतीश कुमार नहीं बदलेंगे। वो दिल्ली में भाजपा के साथ हैं और बिहार में महागठबंधन के साथ सरकार चला रहे हैं। विरोधियों का कहना है कि मैं पदयात्रा में हो रहे खर्च का पैसा कहां से ला रहा हूं। प्रशांत ने कहा कि 6 बड़े राज्यों में मुख्यमंत्री बनाने की लिए अपना कंधा लगाया है, तो क्या आज मुझे 100 गाड़ी और 500 लड़के रखने के लिए पैसा नहीं मिलेगा?

‘महागठबंधन वाले भाजपा को नहीं हरा सकते’
पीके ने तंज कसते हुए कहा कि मेरे विरोधियों के आंखों पर शक का चश्मा लगा हुआ है, मैंने अगर ह्रदय फाड़ के दिखा दिया तो भी उन्हें यकीन नहीं होगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि महागठबंधन वाले भाजपा को नहीं हरा सकते। किशोर ने कहा कि दो-दो उपचुनाव में महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ा।

नीतीश के विकास के दावे पर प्रशांत का तंज
कभी नीतीश कुमार के लिए रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर ने कहा कि लगभग 3 महीने से बिहार में पैदल चल रहा हूं। लोग बता रहे हैं कि गांव में गली और नाली की स्थिति खराब है। सड़कों पर इतनी धूल है कि खांसी नहीं रुकती। उन्होंने कहा कि इन गालियों में आपके बच्चे बड़े हो रहे हैं। इन धूल से उनके फेफड़ों में क्या दशा होती होगी, जरा सोचिए।

About bheldn

Check Also

टेस्टी खाना नहीं बनाने पर सनकी इंसान ने मां को मार डाला, महाराष्ट्र में हैरान कर देने वाली घटना

मुंबई: मुंबई से सटे ठाणे से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं। एक …