हीरा बा के निधन पर भावुक हुए आनंद महिंद्रा, लिखी दिल की बात

नई दिल्ली

मां तो मां होती है….निर्मल, निश्चल, निष्पक्ष। सुबह जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीरा बा के निधन की खबर आई तो पूरा देश गम में डूब गया। ऐसा लगा जैसे दिल का टुकड़ा अलग हो गया हो और हो भी क्यों ना, मां होती ही ऐसी है। हीरा बा की उम्र 100 साल थी, लेकिन जब मां का साथ छूटता है तो दर्द एक सा ही होता है। लगा कि कलेजा बाहर आ गया हो, सांस अटक सी गई हो, आंखों से अनायास ही आंसू निकलने लगे। हो भी क्यों ना, मां होती ही ऐसी है और जब इसका साथ छूटता है तो दिल ये नहीं देखता कि वो मां किसकी है। पीएम मोदी की मां हीरा बा के निधन पर ऐसा ही कुछ देशभर के लोगों ने भी महसूस किया। आम से लेकर खास लोग भावुक हो उठे। कारोबारी आनंद महिंद्रा ही अपने इमोशन को रोक नहीं पाएं। कारोबार जगत से जुड़े लोग इस दुख की घड़ी में पीएम मोदी के साथ खड़े हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने पीएम मोदी की मां के निधन पर बेहद भावुक कर देने वाला ट्वीट किया।

हीरा बा के निधन से भावुक हुए आनंद महिंद्रा
आनंद महिंद्रा ने पीएम मोदी की मां हीरा बेन के निधन पर शोक जताते हुए संवेदना व्यक्त की। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि-” माँ की उम्र कितनी भी हो, उसे खोना अपनी आत्मा के एक हिस्से को खोने जैसा है। मैं श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। आनंद महिंद्रा के इन शब्दों से उनकी पीड़ा को समझा जा सकता है। मां को लेकर पीएम मोदी का भावनात्मक लगाव समझना मुश्किल नहीं है। मां के निधन पर पीएम मोदी की निशब्द आंखें बहुत कुछ कह रही थी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का निधन हो गया है। 9 तबीयत खराब होने के कारण उन्हें दो दिन पहले ही उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कल खबर आई कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है, लेकिन आज तड़के सुबह उनके निधन की खबर आ गई। शुक्रवार को हीराबेन ने अंतिम सांस ली। मां के निधन की सूचना मिलते ही फौरन पीएम मोदी फौरन अहमदाबाद लौट आए। पीएम मोदी की मां के निधन की खबर से देशभर के लोग दुखी हैं।

About bheldn

Check Also

मुस्लिम देश कर रहे हैं इस कंपनी का बहिष्कार, क्यों दिया इजरायल का साथ? तगड़ा घाटा

नई दिल्‍ली , इजराइल और हमास के बीच जंग ने सिर्फ इन देशों के लोगों …