बेशरम रंग’ का रिव्यू कर बुरे फंसे कमाल आर खान, ‘पठान’ शाहरुख खान लेंगे लीगल एक्शन

कमाल आर खान उर्फ केआरके की मुसीबतें एक बार फिर बढ़ गई हैं। कुछ महीने पहले ही वह जेल से जमानत पर बाहर आए हैं। उन पर सलमान खान ने लीगल एक्शन लिया था और अब शाहरुख खान भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। क्योंकि KRK ने ‘पठान’ के गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण पर टिप्पणी की है। जिसके बार एक्टर ने एक ठोस कदम उठाने का फैसला किया है।

जैसा कि आप जानते ही हैं कि कमाल राशिद खान सब पर अपनी नाक घुसेड़ते ही हैं। चाहे किसी के एक्टर के करियर के बारे में हो फिर फिल्म का रिव्यू करना हो। उनकी तरह से हमेशा विवादित ही बयान आता है। शाहरुख खान की फिल्म पठान के गानों को लेकर जहां मामला गरमाया हुआ था। उसमें खुद को क्रिटिक कहने वाले केआरके ने भी हाथ साफ कर लिया। उन्होंने ट्वीट किया और बताया कि एक्टर उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

कमाल आर खान ने किया ‘पठान’ के लिए ट्वीट
ट्वीट कर कमाल खान लिखते हैं- खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं क्योोंकि बेशरम रंग में ज्यादा अंग प्रदर्शन करने के लिए मैंने सच बोला था। आप यहां मेरा गाने पर रिव्यू देख सकते हैं और बता सकते हैं अगर मैंने कुछ भी गलत बोला हो तो। इसके अलावा केआरके ने एक और ट्वीट किया।

केआरके ने नहीं करेंगे ‘पठान’ का रिव्यू
केआरके ने दूसरे ट्वीट में लिखा- अगर शाहरुख खान को लगता है कि उनकी फिल्म पठान फ्लॉप हो जाएगी सिर्फ मेरे रिव्यू की वजह से तो बता दूं कि वो गलत हैं। उनकी फिल्म इन तीन कारणों की वजह से फ्लॉप होगी। पहला तो गलत नाम के कारण, दूसरा एक जैसी स्टोरी और एक्शन की वजह से और तीसरा पब्लिक के द्वारा बायकॉट करना। अगर वो मुझसे इस मूवी का रिव्यू करने से मना करेंगे तो मैं नहीं करूंगा।

मनोज और सलमान कर चुके हैं मानहानी का केस
बता दें कि इसके पहले सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का केस किया था क्योंकि उन्होंने ‘राधे’ का रिव्यू किया था। अब ऐसा उनके साथ शाहरुख खान करने जा रहे हैं, जिसमें कोई भी ताज्जुब वाली बात नहीं है। इसके पहले मनोज बाजपेयी को भी केआरके ने ‘चरसी और गंजेड़ी’ कहा था, जिसके बाद एक्टर ने इन पर मानहानि का केस किया था। जब इसे रद्द करने की याचिका केआरके ने दायर की तो मध्यप्रदेश हाई कोर्ट ने रद्द कर दी।

About bheldn

Check Also

TV के ‘कृष्ण’ नीतीश की IAS बीवी का चौंकाने वाला खुलासा- मुझे नौकरी छोड़ने या तलाक देने को कहा, फिर रुपये मांगे

बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर …