देश में शाहरुख की पठान पर बवाल, जर्मनी में एड्वांस बुकिंग खुलते ही बिके सारे टिकट

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस गाने में दीपिका के भगवा बिकिनी पहनने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. गुरुवार, 29 दिसंबर को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म में बदलाव करने के आदेश मेकर्स को दिए थे. इस बीच विदेशों में ‘पठान’ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

जर्मनी में धड़ल्ले से हो रही अडवांस बुकिंग
‘पठान’ की अड्वांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और जर्मनी में इस फिल्म को अभी से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जर्मनी में ‘पठान’ की बुकिंग जबरदस्त तरीके से हो रही है. बॉलीवुड हंगामा से सूत्रों के हवाले से बताया है कि 28 दिसंबर को जर्मनी में ‘पठान’ की एड्वांस बुकिंग की शुरुआत हुई थी. बुकिंग खुलते ही फिल्म की सारी टिकटें बिक गईं. इस बात से साफ है कि ‘पठान’ को लेकर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब क्रेज है. फैंस को किंग खान की पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

जर्मनी में मल्टीप्लेक्स चेन सिनेमैक्सएक्स ने फिल्म ‘पठान’ की टिकट बिक्री शुरू कर दी है. इसकी वेबसाइट पर नजर डाली जाए तो बर्लिन, एसेन, डैमटोर, हार्बर्ग, हनोवर, म्यूनिख और ऑफेनबैक में 7 थिएटरों में बुधवार, 25 जनवरी 2023 को पठान के शो लगभग भरे हुए हैं. माना जा रहा है कि अगर दूसरे देशों में भी शाहरुख खान की फिल्म को ऐसा ही रिएक्शन मिलता है तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी. भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को ‘पठान’ का इंतजार है.

कब आएगा पठान का ट्रेलर?
फिल्म ‘पठान’ का टीजर कुछ समय पहले आया था. लेकिन अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान और मेकर्स ने रिलीज नहीं किया है. फिल्म के साथ-साथ इसके ट्रेलर को देखने के लिए भी फैंस बेताब हैं. कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा था. इसके दौरान शाहरुख से ट्रेलर के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था जब ट्रेलर को आना होगा आ जाएगा.

‘पठान’, 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी रॉ के एक एजेंट के बारे में है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. फिल्म ‘वॉर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे बनाया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

About bheldn

Check Also

‘सुना है 370 पर फिल्म आ रही है’, बोले पीएम मोदी, यामी गौतम ने कहा शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और प्रियमणि साथ मिलकर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में नजर आने वाली …