मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने दिया ‘नया साल-नई सरकार’ का नारा, पोस्टर्स में कमलनाथ को बताया भावी मुख्यमंत्री

भोपाल

मध्य प्रदेश में नए साल की पूर्व संध्या पर कांग्रेस की ओर से लगाए गए पोस्टर ने सियासत तेज कर दी है। नव वर्ष 2023 का आगाज हो रहा है। इसी साल एमपी में विधानसभा के चुनाव भी होने है। ऐसे में कांग्रेस ने ‘नया साल, नई सरकार’ का नारा देते हुए भोपाल, ग्वालियर सहित कई जगह बड़े-बड़े पोस्टर होर्डिंग लगाए है। इन होर्डिंग और पोस्टर्स में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की एक साइट फोटो लगी हुई है। पोस्टर में कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। वहीं दूसरी ओर पार्टी प्रवक्ता की फोटो लगी है।

राजधानी भोपाल की प्रमुख सड़कों पर कांग्रेस के ये पोस्टर लगे हैं। इन सभी पोस्टर में पूर्व सीएम कमलनाथ को प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। हर पोस्टर पर एक तरफ कमलनाथ और दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता का फोटो लगा हुआ है। साथ ही हर पोस्टर पर अलग-अलग नारे जैसे- ‘नया साल, नई सरकार.. छंटेगा अब अंधकार, आ रही है कमलनाथ सरकार’ और ‘कल को देने सुनहरा आकार, आ रही है कमलनाथ सरकार’ लिखे हैं। ये पोस्टर्स मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा, अवनीश सिंह बुंदेला की ओर से लगाए गए हैं।

इससे पहले कमल नाथ ने ‘जीत का मंत्र’ देते हुए कहा कि हमें अपने बूथों को मजबूत करने पर ध्यान देना चाहिए। हम अपने संगठन को जितना मजबूत करेंगे, 2023 में हमें उतनी ही बड़ी जीत मिलेगी। अपने बयान में कमलनाथ ने दावा किया कि राजनीति के अपने लंबे अनुभव से वह लोगों के भावों से उनके मन की बात पढ़ सकते हैं। मध्य प्रदेश के लोगों ने कांग्रेस को सरकार में वापस लाने का फैसला किया है।

About bheldn

Check Also

‘पागल हो गई है ये, बाहर करो इसे…’, अपनी ही महिला समर्थक पर फूटा दिग्विजय सिंह का गुस्सा

ग्वालियर , मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने अपनी ही …