योगी बोले- नए साल में राम की कृपा से समृद्ध बने जीवन, माया का ट्वीट, ‘रोजगार युक्त-महंगाई मुक्त हो नववर्ष’

लखनऊ

उत्तर प्रदेश में नए साल की धूम है। यहां पर्यटन स्थलों के अलावा मंदिरों में भी लोगों की काफी भीड़ देखी जा रही है। इस मौके पर प्रदेश के प्रमुख नेताओं ने लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर प्रदेश और देश के लोगों के लिए आरोग्य और सौभाग्य की कामना की। बीएसपी चीफ मायावती ने कहा कि प्रदेशवासियों का जीवन रोजगार युक्त और महंगाई मुक्त हो।

बता दें कि जश्न के साथ प्रदेश के लोगों ने साल 2023 का स्वागत किया है। नए साल की पूर्व संध्या पर वाराणसी के अस्सी घाट पर काफी संख्या में लोगों ने जुटकर जश्न मनाया। सुबह यहां नए साल को लेकर विशेष आरती भी की गई। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं ने जनता को नए साल की शुभकामनाएं दीं। योगी आदित्यनाथ ने कहा, “भु श्रीराम की कृपा से यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन, समृद्धि, सौभाग्य, उत्साह और आरोग्यता को अभिसिंचित करे।”

बीएसपी प्रमुख मायावती ने नए साल की सुबह ट्वीट किया कि समस्त देशवासियों व ख़ासकर यूपी के सभी भाई-बहनों को नववर्ष सन् 2023 की हार्दिक बधाई (दिली मुबारकबाद) तथा रोज़गार-युक्त और महंगाई-मुक्त आत्म-सम्मान के सुख, शान्ति तथा समृद्धि भरे जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इनकी प्राप्ति के लिए अपना सतत् संघर्ष जारी रखने की भी अपील। डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को नूतन वर्ष 2023 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप सभी के जीवन में नया वर्ष ढेर सारी खुशियां, उत्तम स्वास्थ्य, सुख-समृद्धि एवं वैभव लेकर आये।

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …