अक्षय कुमार ने शादी को बताया ‘मौत का कुआं’, शेयर की पत्नी ट्विंकल खन्ना संग मजेदार वीडियो

एक्टर अक्षय कुमार मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर फनी पोस्ट शेयर करने वाले अक्षय ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट की है. अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन उन्हें छेड़ने से भी वो कभी बाज नहीं आते. अब अक्षय कुमार ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है.

अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ रियल सर्कस देखने गए थे. यहां उन्होंने ‘मौत का कुआं’ एक्ट देखा. ऐसे में उनकी पत्नी ट्विंकल ने उनसे पूछा कि इस कलाकारी को क्या कहते हैं. इसपर जो जवाब उन्होंने सोचा था वो बेहद फनी है. अक्षय ने सर्कस में बिताए अपने समय की झलक इंस्टाग्राम पर दी.

वीडियो में एक शख्स बड़े-से गोलाकार और जालीदार पिंजरे में बाइक चलाता नजर आ रहा है. अक्षय कुमार दर्शक की सीट पर बैठे उसे देख रहे हैं. इस वीडियो में अक्षय के बगल में बैठकर ट्विंकल खन्ना उनसे पूछ रही हैं कि इसे क्या कहा जाता है? इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार कहते हैं- मौत का कुआं. जिसके बाद ट्विंकल फिर से पूछती हैं- क्या? इसपर वो कैमरा की ओर देखते हुए कहते हैं- मौत का कुआं.

इस वीडियो में अक्षय कुमार पीले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘कल परिवार को लेकर पुराना सर्कस दिखाने गया था. पत्नी ने पूछा इस एक्ट को क्या कहते हैं. काश मैं बोल पाता शादी. साथ ही उन्होंने #MautKaKuan हैशटैग भी लगाया.

यूजर्स ले रहे एक्टर से मजे 
यूजर्स भी अक्षय कुमार से मजे लेने लगे हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने मजेदार बातें लिखी हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अक्की भाई अगर आप शादी कह देते तो पता है ना पिंजरे में फिर कौन होता.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अक्की शादी कहने वाले थे लेकिन फिर उन्होंने सोच कि अभी घर वापस भी जाना है.’

वहीं कुछ यूजर्स रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का भी मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अक्षय सर ने सोचा मूवी वाली सर्कस देखने से अच्छा ये सर्कस देख लूं.’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘ये सर्कस रोहित शेट्टी की सर्कस से बेहतर है.’ एक और ने कमेंट किया, ‘सच सच बताना सर, रोहित शेट्टी की सर्कस घटिया निकली इसलिए इस सर्कस में गए ना आप.’

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं- बेटा आरव और बेटी नितारा. प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अक्षय कुमार को पिछली बार फिल्म राम सेतु में देखा गया था. उनके पास OMG 2, गोरखा, सेल्फी, कैप्सूल गिल और बड़े मियां छोटे मियां नाम की फिल्में हैं.

 

About bheldn

Check Also

TV के ‘कृष्ण’ नीतीश की IAS बीवी का चौंकाने वाला खुलासा- मुझे नौकरी छोड़ने या तलाक देने को कहा, फिर रुपये मांगे

बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर …