बीएचईएल ने कई नए क्षेत्रों में भी अपनी पहचान बनाई-ईडी विनय निगम

– धूमधाम से मनाया बीएचईएल दिवस

भोपाल

भोपाल में 48वे बीएचईएल दिवस का आयोजन विनय निगम, कार्यपालक निदेशक, बीएचईएल भोपाल की गरिमामयी उपस्थिति में मनाया गया । गौरतलब है जनवरी 1974 को बीएचईएल, एचई (आई) एल से अपने वर्तमान स्वरूप से आया था । कार्यक्रम का शुभारंभ बीएचईएल ध्वाजारोहण एवं बीएचईएल गान से हुआ । इस अवसर परबीएचईएल, भोपाल के सभी महाप्रबंधकगण, डीआरओ, ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधिगण के साथ साथ सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे ।

इस अवसर पर श्री निगम, कार्यपालक निदेशक, बीएचईएल भोपाल के द्वारा बीएचईएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक डॉ. नलिन सिंघल के संदेश का वाचन किया गया । इसके उपरांत उन्होंने कारखाने के सभी अनेक्सियों एवं ब्लॉकों में जाकर कर्मचारियों को नव वर्ष की बधाई दी । श्री निगम ने अपने संबोधन में सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को नव वर्ष एवं बीएचईएल दिवस की बधाई देते हुए कहा कि बीएचईएल ने कई नए क्षेत्रों में भी अपनी पहचान बनाई है । थर्मल के क्षेत्र में कई आदेश मिलने के साथ-साथ परिवहन, न्यूक्लियर पॉवर और अन्य क्षेत्रों से भी काफी सकारात्मक उम्मीदें हैं ।

उन्होंने कहा कि रेलवे से लोको तथा ट्रेक्शन मोटर के क्षेत्र में भी काफी व्यापारिक संभावनाएं हैं । उन्होंने जकॉर्ता में आयोजित इंटरनेशनल क्वालिटी सर्किल सम्मेलन में बीएचईएल, भोपाल के न्यू टीआरएम ब्लॉक में कार्यरत क्वालिटी सर्किल टीम 677 ने गोल्ड अवार्ड प्राप्त करने पर टीम के सभी सदस्यों को बधाई दी । उन्होंने सभी से आहवान किया कि हम इस वित्त वर्ष के अंतिम तिमाही में प्रवेश कर चुके हैं और एक-एक पल हमारे लिए बेशकीमती है । हम सभी को एकजुट होकर इस वित्तीय वर्ष के लिए निर्धारित टर्नओवर प्राप्त करना है ।

About bheldn

Check Also

ईडी ने किया सीआईएम विभाग की हिंदी ई-पत्रिका का विमोचन

भोपाल बीएचईएल, भोपाल में मंगलवार सीआईएम विभाग की हिंदी ई-पत्रिका वर्ष-2023-24 का विमोचन एसएम रामनाथन, …