क्राइम पेट्रोल में दिखाया श्रद्धा मर्डर केस? हंगामे के बाद Sony ने मांगी माफी

सोनी चैनल अपने क्राइम शो ‘क्राइम पेट्रोल’ के एक एपिसोड को लेकर मुश्किलों में आ गया है. शो के एक लेटेस्ट एपिसोड में एक लड़की की कहानी को दिखाया गया था, जिसके पार्टनर ने उसे मारकर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए थे. शो को देखने वाले दर्शकों को लगा कि ‘क्राइम पेट्रोल’ के इस एपिसोड में श्रद्धा वॉल्कर के मर्डर की कहानी को दिखाया गया है.

श्रद्धा वॉल्कर और आफताब पूनावाला के केस की जांच अभी भी दिल्ली पुलिस कर रही हैं. इस भयानक मामले के सामने आने के बाद हर सुनने वाला का दिल दहल गया था. ऐसे में जब श्रद्धा मर्डर केस से मिलते-जुलते केस को दर्शकों ने क्राइम पेट्रोल के एपिसोड में देखा तो उनके होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर इस बात पर कई यूजर्स ने नाराजगी भी जताई. अब चैनल की तरफ से इसे लेकर माफीनामा भी सामने आ गया है.

चैनल ने हटाया एपिसोड-मांगी माफी
दर्शक का कहना था कि ‘क्राइम पेट्रोल’ के एपिसोड में श्रद्धा हत्याकांड के फैक्ट्स को काफी हद तक तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. फैक्ट्स से छेड़छाड़ करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था. ऐसे में उन्होंने चैनल और शो के लिए ट्विटर पर बॉयकॉट ट्रेंड चला दिया था. लोगों का गुस्सा और नाराजगी देखते हुए सोनी ने अपने सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से श्रद्धा-आफताब की कहानी वाले इस एपिसोड को डिलीट कर दिया है.

सोनी चैनल की तरफ से आए बयान में कहा गया है कि ‘दर्शकों का कहना है कि ये एपिसोड हाल ही में हुए एक हादसे के जैसा लग रहा है. हम ये बताना चाहते हैं कि एपिसोड की कहानी काल्पनिक है. ये कहानी असल में 2011 में हुए एक हत्याकांड से प्रेरित है. इसका हाल के किसी मामले से कोई नाता नहीं है. अगर किसी दर्शक की भावनाएं इससे आहत हुई हैं तो हम इसके लिए माफी चाहते हैं. हमने इस एपिसोड को हटा दिया है.’

एपिसोड में दिखाया गया था ये
रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘क्राइम पेट्रोल’ के एपिसोड में आफताब को हिंदू लड़के मिहिर और श्रद्धा वॉल्कर को ईसाई लड़की एना के रूप में दिखाया गया था. दोनों की शादी को मंदिर में होता दिखाया गया. इन्हीं बदलावों के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला था. इसके कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. मामले की बात करें तो आफताब पर आरोप है कि उसने अपनी पार्टनर श्रद्धा का मर्डर कर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था. सबूतों को मिटाने के लिए उसने टुकड़ें जंगल में फेंक दिए थे.

About bheldn

Check Also

नहीं रहे ‘अनुपमा’ फेम एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

एंटरटेनमेंट की दुनिया से बेहद दुखद और शॉकिंग खबर सामने आई है. मशहूर टीवी एक्टर …