बीएचईएल दिवस से लें, उत्कृष्ट उत्पादन की प्रेरणा : प्रवीण चन्द्र झा

– हरिद्वार में मनाया गया बीएचईएल दिवस

हरिद्वार।

बीएचईएल ने हर वर्ष की भांति अपना वार्षिक पर्व ‘बीएचईएल दिवस’ बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया । इस अवसर पर बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक प्रवीण चन्द्र झा ने हीप एवं सीएफएफपी, दोनों ही इकाइयों में बीएचईएल ध्वज फहराया तथा उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निष्ठापूर्वक समर्पित सेवा हेतु बीएचईएल प्रतिज्ञा दिलायी । समारोह में कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक डा. नलिन सिंघल का नव वर्ष एवं बीएचईएल दिवस का शुभकामना संदेश भी उद्घोषित किया गया ।

प्रेरणात्मक बीएचईएल गीत के प्रसारण के बाद श्री झा ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बीएचईएल दिवस तथा नव वर्ष 2023 की शुभकामनाएं दीं । उन्होंने कहा कि बीएचईएल दिवस हमें अपने संस्थान से जुड़े कर्तव्यों के प्रति जागरूक करता है । उन्होंने बीते वर्ष में बीएचईएल हरिद्वार की विभिन्न उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला ।

श्री झा ने कहा कि हम अपने बीएचईएल गीत तथा प्रतिज्ञा में निहित मर्म को अपने जीवन में आत्मसात करें । साथ ही उन्होंने सभी से कोविड-19 सम्बंधी सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करने एवं सतर्कता बरतने की भी अपील की । इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रभारी) सीएफएफपी वीके रायजादा,महाप्रबन्धकगण, अनेक वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी, श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि,सीआईएसएफ के अधिकारी तथा जवान आदि मौजूद थे ।

About bheldn

Check Also

ईडी ने किया सीआईएम विभाग की हिंदी ई-पत्रिका का विमोचन

भोपाल बीएचईएल, भोपाल में मंगलवार सीआईएम विभाग की हिंदी ई-पत्रिका वर्ष-2023-24 का विमोचन एसएम रामनाथन, …