असम: मस्जिद कमेटी के दो गुटों में जमकर मारपीट, एक की मौत और 20 घायल

नई दिल्ली,

असम के धुबरी जिले में मस्जिद कमेटी के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस हिंसा में एक शख्स की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि मस्जिद कमेटी में पद को लेकर ये लड़ाई छिड़ी थी और देखते ही देखते इसने खूनी रूप ले लिया और एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

जानकारी के लिए बता दें कि ये घटना धुबरी के बंगालीपारा इलाके में हुई है. मंगलवार को मस्जिद कमेटी के दो गुटों के बीच पहले कहासुनी का दौर चला, फिर पद की लड़ाई इस कदर भड़क गई कि दोनों तरफ से लोग मारपीट पर उतर आए. उस हिंसा में हरुण राशिद ने अपनी जान गंवा दी. पहले हरुण को घायल अवस्था में एक पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन वहां पर उसने दम तोड़ दिया. वहीं 20 लोग जो घायल हुए हैं, उनमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने जमकर बवाल काटा और नेशनल हाइवे भी ब्लाक कर दिया. परिवार के लोग हरुण का शव लेकर ही सड़क पर बैठ गए और कई घंटों तक विरोध प्रदर्शन चलता रहा. फिर पुलिस के हस्तक्षेप करने के बाद स्थिति को नियंत्रण में किया गया और हाइवे फिर सुचारू रूप से चलने लगा. अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. इसी आश्वासन पर परिवार से हाइवे से हटने के लिए कहा गया है.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …