‘तारक मेहता…’ को बड़ा झटका,14 साल बाद डायरेक्टर ने छोड़ा शो, गिरेगी TRP?

टीवी पर राज करने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सितारे लगता है गर्दिश में हैं. तभी तो एक के बाद एक सितारे इस शो को अलविदा कह रहे हैं. दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा जैसे बड़े कलाकारों के बाद अब तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी शो क्वीट कर दिया है. मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पिछले 14 सालों से डायरेक्ट कर रहे हैं. सबसे शॉकिंग बात ये है कि सालों के लंबे सफर के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया है. उनका ये फैसला यकीनन हर किसी के लिए हैरान करने वाला है.

जानकारी के मुताबिक, मालव राजदा ने 15 दिसंबर को तारक मेहता शो की आखिरी शूटिंग की थी. HT को सूत्र ने बताया है कि शो के डायरेक्टर मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच अनबन चल रही थी, जिस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया. हालांकि, मालव राजदा ने इन सभी अनुमानों को पूरी तरह खारिज कर दिया.

HT संग बातचीत में मालव राजदा ने कहा- आप अगर अच्छा काम करते हैं तो टीम में क्रिएटिव डिफ्रेंस होना आम बात है. लेकिन ये शो को बेहतर बनाने के लिए होता है. प्रोडक्शन हाउस के साथ मेरी कोई अनबन नहीं हुई है. शो और असित भाई (शो के प्रोड्यूसर) का मैं आभारी हूं.

डायरेक्टर ने क्यों छोड़ा शो?
मालव राजदा ने आखिर शो क्यों छोड़ा? इस सवाल पर उन्होंने कहा- 14 सालों तक शो करने के बाद मुझे लगा कि मैं अपने कंफर्ट जोन में चला गया था. मुझे लगता है कि खुद को क्रिएटिवली ग्रो करने के लिए आगे बढ़कर खुद को चैलेंज करना जरूरी है. अपनी 14 सालों की जर्नी के बारे में बात करते हुए मालव राजदा ने कहा- ये 14 साल मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत साल रहे हैं. इस शो से मुझे सिर्फ फेम और पैसा ही नहीं मिला है, बल्कि मेरी लाइफ पार्टनर प्रिया भी मिली है.

बता दें कि तारक मेहता शो को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. कई सितारे शो छोड़ चुके हैं. शो के डायरेक्टर मालव राजदा से पहले राज अनादकट, शैलेश लोढ़ा और दिशा वकानी भी शो को अलविदा कह चुकी हैं. शो के डायरेक्टर के ना होने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर कितना फर्क पड़ता है ये देखने वाली बात होगी.

About bheldn

Check Also

नहीं रहे ‘अनुपमा’ फेम एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

एंटरटेनमेंट की दुनिया से बेहद दुखद और शॉकिंग खबर सामने आई है. मशहूर टीवी एक्टर …