‘चीन की कंपनियों से चंदा मिलता है इसीलिए राहुल तरफदारी करते हैं’, भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी का हमला

लखनऊ

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अपने तीसरे चरण में यूपी में प्रवेश कर गई। यात्रा के पहले दिन राहुल गांधी ने दिल्‍ली के कश्‍मीरी गेट स्थित हनुमान मंदिर के पास से शुरुआत की। यात्रा ने यूपी में गाजियाबाद से प्रवेश किया और बागपत पर जाकर रुक गई। इसके बाद राहुल वापस दिल्‍ली चले गए। बताया जा रहा है कि हर दिन 25 किलोमीटर चलना है, इसलिए अगले दिन बागपत में 25 किलोमीटर चलेंगे। बीजेपी ने राहुल की इस महत्‍वाकांक्षी भारत जोड़ो यात्रा को परिवार जोड़ो यात्रा कहते हुए कांग्रेस की राजनीति और उसकी विचारधारा पर जमकर हमला किया।

यूपी बीजेपी कार्यालय में उप मुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, राहुल की यात्रा यूपी को छूते हुए निकल रही है। यह बताता है कि राहुल के मन में यूपी की जनता से कितना दुराव है। इसीलिए उन्‍होंने इस तरह जनता को निराश किया है। कांग्रेस के नेता सिर्फ टहलने आए। इस यात्रा का कोई उद्देश्‍य नहीं।’

चीन और भारतीय सेना के बीच हुए गतिरोध पर राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते ब्रजेश पाठक ने कहा, राहुल भारतीय सेना का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कांग्रेस को चीन की कंपनियों से चंदा मिलता है, राहुल चाहते हैं कि चीन के आगे सरेंडर कर दिया जाए। जनता की समझ की सराहना करते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा, यूपी से कांग्रेस साफ हो चुकी है। यूपी की जनता ने उसे नकार दिया इसलिए राहुल गांधी की यूपी आने की हिम्‍मत नहीं हुई। इसके लिए यूपी की जनता का अभिनंदन क्‍योंकि उसने कांग्रेस के सच को समझा है।

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …