कंझावला कांड: कड़ी सुरक्षा के बीच लड़की का अंतिम संस्कार, अंजलि को इंसाफ दो के लगते रहे नारे

नई दिल्ली

दिल्ली के कंझावला में हुई घटना में जान गंवाने वाली 20 वर्षीय युवती का मंगलवार शाम भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया। एंबुलेंस में शव को श्मशान ले जाया गया। इस दौरान युवती के परिवार के सदस्य और पड़ोसी एंबुलेंस के साथ चले। अंजलि को इंसाफ दो लिखे बैनर लिए बड़ी संख्या में लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए। इस दौरान लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की। नववर्ष की रात एक कार ने अंजलि सिंह नामक युवती को टक्कर मार दी थी और उसे 12 किलोमीटर तक घसीटती हुई ले गई थी। युवती का शव कंझावला में मिला था।

कार में कथित तौर पर सवार पांच लोगों पर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। मध्य दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एक मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को युवती के शव का पोस्टमॉर्टम किया था, जिसके बाद मंगलवार शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। परिवार के सदस्य शव को अपने घर ले गए, जिसके बाद उसे श्मशान ले जाया गया।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार सिर, रीढ़ और निचले अंगों में चोट के चलते आघात पहुंचने और रक्तस्राव के कारण लड़की की मौत हुई। रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न के कारण चोट पहुंचने का कोई संकेत नहीं मिला है। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए युवती के घर और श्मशान के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात थे।

About bheldn

Check Also

इलाज के खर्च बढ़ने के कारण लोग पौष्टिक भोजन से हो रहे हैं दूर, AIIMS की नई स्टडी में चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: एम्स के गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी और मानव पोषण विभाग ने एक स्टडी की है। इस …