परेश रावल के बेटे आदित्य ने बताया स्टार किड होने के कितने फायदे, कहा- मेरी हैसियत नहीं है

परेश रावल के बेटे आदित्य रावल इस वक्त अपने वेब सीरीज ‘आर या पार’ को लेकर चर्चा में हैं। एक फेमस एक्टर के बेटे के तौर पर इंडस्ट्री में आदित्य के लिए फिल्मी सफर कितना मुश्किल या आसान रहा, इस बारे में उन्होंने बातें की हैं। आदित्य ने अपेन लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि परेश रावल का बेटा होने का उन्हें क्या फायदा मिला है।

परेश रावल के बेटे आदित्य रावल ने प्रभात खबर से हुई बातचीत में अपने फिल्मी करियर, एक्टिंग और पिता परेश रावल के बारे में बातें कीं। इस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें पिता के नाम की वजह से प्रेशर फील नहीं होता? आदित्य ने कहा कि पिता के नाम का प्रेशर उन्हें महसूस नहीं होता। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने 350 फिल्में की हैं और 40 साल से इस इंडस्ट्री में हैं। आदित्य ने साफ शब्दों में कहा कि अगर वो भी इतने साल इस इंडस्ट्री में टिक गए तभी वो इस बारे में सोच सकेंगे क्योंकि अभी ये सब सोचने की हैसियत नहीं है।

कहा- दो फेमस पर्सनैलिटी का बेटा होने के फायदे भी खूब हैं
आदित्य ने बताया कि उन्हें उनके पापा एक बात हमेशा कहा करते हैं कि काम के साथ जो पैसा और प्रसिद्धि है, इसमें उलझिएगा नहीं। आदित्य से पूछा गया कि परेश रावल के बेटे होने के नाते उन्हें क्या फायदा मिला? आदित्य ने बताया कि उनकी मां स्वरूप संपत भी शानदार एक्ट्रेस के अलावा मिस इंडिया रह चुकी हैं और इस तरह के दो फेमस पर्सनैलिटी का बेटा होने के फायदे भी खूब हैं।

उन्होंने बताया कि इससे इतना फायदा जरूर होता है कि आप जिनके साथ काम करना चाहते हैं या फिर मिलना चाहते हैं वो एक बार तो जरूर मिल लेते हैं। लेकिन इसके आगे आपका टैलेंट है, जिसपर डिपेंड करता है कि काम मिलता है या नहीं। उन्होंने बताया कि फैमिली में सभी लोग फिल्म देखने के बाद उसपर डिस्कस करते हैं कि आगे अगली बार क्या अच्छा हो सकता है। बता दें कि आदित्य एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन राइटर भी हैं। उन्होंने जियो सिनेमा के लिए बतौर राइटर एक फिल्म भी लिखी है, जिसमें परेश रावल भी नजर आएंगे।

About bheldn

Check Also

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान: रिपोर्ट

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते …