तुम फाइटर हो… राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ, हार्दिक-सूर्या ने कही ये बातें

नई दिल्ली

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। दूसरी ओर, जब टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इकट्ठा हुई तो भारतीय दल ने अपने साथी की सलामती की दुआ मांगी। बीसीसीआई की ओर से शेयर वीडियो में हेड कोच राहुल द्रविड़, कप्तान हार्दिक पंड्या और उपकप्तान सूर्यकुमार यादव सहित सभी भारतीय खिलाड़ियों ने पंत के लिए भावुक मेसेज किया।

बीसीसीआई की ओर से पोस्ट किए गए एक वीडियो में मुख्य कोच द्रविड़ ने कहा, ‘ऋषभ, आशा है कि आप अच्छा कर रहे हैं। आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे। पिछले एक साल में मुझे आपको भारतीय टेस्ट में कुछ बेहतरीन पारियां खेलते हुए देखने का सौभाग्य मिला है। इतिहास है कि जब भी हम कठिन परिस्थितियों में रहे हैं, आपने बेहतरीन खेल से वापसी कराई। यह एक ऐसी चुनौती है। मुझे पता है कि आप वापसी करने वाले हैं, जैसे आपने कई बार किया है। तुम जल्द ही वापस आ रहे हो दोस्त।’

इस बीच पंत के भारतीय टीम के साथी हार्दिक ने एक विशेष संदेश दिया और कहा, ‘हाय ऋषभ, मैं बस आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करना चाहता हूं। मुझे पता है कि आप एक फाइटर रहे हैं और चीजें वैसी नहीं हैं जैसी आप चाहते हैं, लेकिन यह जीवन है। आप सभी वापसी करेंगे जैसा आपने हमेशा किया है। मेरा प्यार और शुभकामनाएं आपके साथ हैं। पूरी टीम और देश आपके साथ खड़ा है।’

द्रविड़ और पंड्या भी सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल और ईशान किशन भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि पंत फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे और उन्हें आईपीएल 2023 भी छोड़ना पड़ सकता है, जहां वह दिल्ली की दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हैं। T20I श्रृंखला के बाद भारत तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में श्रीलंका का सामना करेगा। श्रृंखला में रोहित शर्मा कप्तान के रूप में वापस आएंगे।

उल्लेखनीय है कि पंत की कार का दिल्ली से अपने घर रुढ़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था। उन्हें हरियाणा के रोडवेज ड्राइवर ने कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद से लगातार सिलेब्स का हॉस्पिटल पहुंचना जारी है। DDCA और BCCI के अधिकारी, कप्तान रोहित शर्मा भी लगातार अपडेट ले रहे हैं।

About bheldn

Check Also

6 गेंदों में 20 रन… कीवी बल्लेबाजों ने ग्लेन मैक्सवेल को खूब कूटा, उन्हीं के अंदाज में पिलाया कड़वा घूंट

वेलिंग्टन न्यूजीलैंड ने विश्व विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम का विध्वंसक अंदाज में स्वागत किया है। पहले …