ऋषभ पंत को लेकर बड़ी खबर… इलाज के लिए आज ही मुंबई शिफ्ट किया जाएगा

मुंबई,

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. उन्हें अब इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. खबर के मुताबिक, ऋषभ पंत को आज (4 जनवरी) ही मुंबई रेफर किया जाएगा.ऋषभ पंत को लेकर यह बड़ा अपडेट न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के हवाले दिया है. डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम सुंदर ने यह जानकारी दी है. फिलहाल, ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में किया जा रहा है.

ऋषभ पंत खुद कार चलाकर अपने घर रूड़की जा रहे थे
बता दें कि ऋषभ पंत को चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था. बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को रिहैब के लिए बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में जाने के लिए कहा था. मगर इससे पहले ही वह क्रिसमस मनाने के लिए दुबई गए थे. यहां उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रिसमस सेलेब्रेट किया था.

इसके बाद ऋषभ पंत वापस अपने देश लौटे और दिल्ली से अपनी कार से होम टाउन रूड़की जा रही थे. इसी दौरान 30 दिसंबर के तड़के ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया. यह दुर्घटना रूड़की के पास गुरुकुल नारसन एरिया में हुई. ऋषभ पंत कार में अकेले थे और खुद ही गाड़ी चला रहे थे. पंत ने बताया कि वह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर आए. इसके बाद कार में भीषण आग लग गई थी.

कहां-कहां चोट आई ऋषभ पंत को?
घटना के बाद कुछ लोगों ने ऋषभ पंत को रूड़की के ही सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. फिर यहां से पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में रेफर किया गया. तब से उनका वहीं इलाज चल रहा है. पंत को सिर, पीठ, पैर, घुटने और टखने में चोट आई है. पंत की कुछ सर्जरी भी हुई हैं.

About bheldn

Check Also

टेस्ट मैच की सैलरी बढ़ाएगा BCCI, IPL के बाद भारतीय क्रिकेट में होगा क्रांतिकारी बदलाव

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने चंद हफ्ते पहले ही अपने सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट खिलाड़ियों के …