रिलीज से पहले लीक हुआ पठान का ट्रेलर? एक्शन मोड में दिखे SRK, जानें सच

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. शाहरुख खान 4 साल बाद पठान से कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में विवाद के बावजूद भी किंग खान के फैंस उन्हें सिनेमाघरों में देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं. इसी बीच शाहरुख खान का एक एक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे पठान का ट्रेलर बताया जा रहा है. आखिर सच क्या है आइए जानते हैं.

क्या पठान का ट्रेलर हुआ लीक?
दरअसल, पठान के पोस्टर्स और सॉन्ग रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर बज दोगुना हो गया है. फैंस पठान के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके सामने आने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि पठान का ट्रेलर लीक हो गया है. वीडियो में शाहरुख फुल ऑन एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. वे कई लोगों से अकेले ही फाइट कर रहे हैं.

वायरल वीडियो का क्या है सच?
लेकिन असल में पठान का वीडियो लीक नहीं हुआ है. सोशल मीडिया पर शाहरुख का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो पठान का नहीं है, बल्कि किंग खान का ये पुराना वीडियो है, जो Thumbs up कोल्ड ड्रिंक के एड का है. शाहरुख के वायरल वीडियो पर कई यूजर्स कमेंट करके बता भी रहे हैं कि ये Thumbs up के एड का वीडियो है.

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
पठान की बात करें तो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मचअवेटेड फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. बेशर्म रंग गाने में दीपिका के केसरिया रंग की बिकिनी पहनने पर जमकर विवाद हो रहा है. विवाद को देखते हुए CBFC के चीफ ने पठान के मेकर्स को बदलाव करने के सुझाव दिए हैं.

विवादों के बीच पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखेंगे. शाहरुख ने इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी और फिजिक्स पर काफी मेहनत की है. फिल्म के गाने रिलीज होते ही चार्टबीट पर छा गए. अब देखते हैं फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार और सपोर्ट मिलता है.

About bheldn

Check Also

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान: रिपोर्ट

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते …