T20: वाइड नहीं दी तो अंपायर पर भड़का टीम इंडिया का स्टार, कहे अपशब्द

नई दिल्ली,

भारत और श्रीलंका के बीच मुंबई में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत के दीपक हुड्डा ने कमाल किया. टीम इंडिया ने इस रोमांचक मैच में 2 रनों से जीत हासिल की, दीपक हुड्डा ने प्रेशर के दौरान 41 रनों की पारी खेली और टीम इंडिया को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था. इस मैच का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपक हुड्डा अंपायर को अपशब्द कहते दिख रहे हैं.

दीपक हुड्डा एक वाइड बॉल के फैसले को लेकर अंपायर पर भड़क गए थे, टीम इंडिया की पारी का 18वां ओवर जब चल रहा था उस वक्त अंपायर ने बॉल को वाइड नहीं दिया. जिसपर दीपक हुड्डा भड़क गए और अंपायर को गाली दे दी.

दरअसल, दीपक हुड्डा ने कसुन रजिता की पांचवीं गेंद को खेलने की कोशिश की और ऑफ साइड की तरफ निकल आए. उन्होंने बाल को यह सोचकर जाने दिया कि इसे वाइड कहा जाएगा, लेकिन अम्पायर ने वाइड जैसा कोई सिग्नल नहीं दिया जिससे दीपक हुड्डा भड़क गए और उन्होंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दीपक हुड्डा को अगली गेंद पर एक रन मिला जिसके बाद वह अम्पायर से बहस में उलझ गए. आपको बता दें कि दीपक हुड्डा ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 23 बॉल में 41 रन बनाए, जिसमें एक चौका और 4 छक्के शामिल रहे.

दीपक हुड्डा ने अक्षर पटेल के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की, जिसने टीम इंडिया को 162 के स्कोर तक पहुंचाया. क्योंकि टीम इंडिया 94 के स्कोर पर ही आधी टीम को गंवा चुकी थी और बाद में हुड्डा ने काउंटर अटैक किया था. भारत ने अंत में जाकर इस मैच को 2 रनों से जीता, श्रीलंका की टीम 20 ओवर में 160 रन बना पाई.

About bheldn

Check Also

मशहूर मॉडल ने किया सुसाइड, IPL ख‍िलाड़ी आया जांच के लपेटे में, इस वजह से पुल‍िस ने भेजा समन

सूरत , इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ख‍िलाड़ी अभिषेक शर्मा विवादों में …