शहबाज शरीफ और बिलावल को TTP की धमकी- सेना के गुलाम बने रहे तो भुगतोगे

नई दिल्ली,

तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने पाकिस्तान की दो प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेताओं को धमकी दी है. टीटीपी का कहना है कि अगर वे संगठन के खिलाफ ऐसे ही कड़े कदमों का समर्थन करना जारी रखेंगे तो यह उनके लिए सही नहीं होगा. टीटीपी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) और विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की अगुवाई वाली पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी को यह चेतावनी दी है.

टीटीपी ने जारी बयान में कहा है कि अगर ये दोनों पार्टियां अपने रुख पर ऐसे ही अड़ी रहेंगी और सेना की गुलाम बनी रहेंगी तो इन पार्टियों के आकाओं के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. उन्होंने चेतावनी दी है कि अवाम को इस तरह के लोगों के करीब आने से बचना चाहिए.

जेहाद की लड़ाई
संगठन ने कहा कि वह पाकिस्तान में सिर्फ जिहाद की लड़ाई लड़ रहे हैं और हमारा निशाना देश पर कब्जा जमाई सुरक्षा एजेंसियां हैं. तालिबान ने विशेष तौर पर बिलावल भुट्टो को चेतावनी दी, जिनकी मां और पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की 2007 के आतंकी हमले में हत्या कर दी गई थीं.संगठन के बयान में कहा गया कि चूंकि, बिलावल अभी भी युवा है और उसने टीटीपी के खिलाफ खुलेतौर पर युद्ध अभी घोषित नहीं किया है.

टीटीपी ने कहा कि उन्होंने काफी लंबे समय से किसी राजनीतिक दल के खिलाफ एक्शन नहीं लिया है बल्कि दुर्भागय से बिलावल भुट्टो जरदारी ने अमेरिका को अपनी मातृभूमि का दर्जा दे डाला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अमेरिका को खुश करने के लिए टीपीपी के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए अपनी पार्टी का समर्थन किया है.

About bheldn

Check Also

कांग्रेस नेता शशि थरूर को फ्रांस ने दिया सर्वोच्च नागरिक सम्मान, जानिए क्यों मिला अवॉर्ड?

नई दिल्ली, प्रख्यात लेखक और राजनयिक से राजनेता बने शशि थरूर को मंगलवार को फ्रांस …