UP: पकड़ा हाथ, फिर घसीटकर ले गए अंदर…सिपाहियों ने महिला से की छेड़खानी

कानपुर,

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस की खाकी पर एक बार फिर दाग लगा है. दरअसल, यहां के लालपुर चौराहे पर एक सब्जी की दुकान में नशे बाजी कर रहे हैं कुछ लोगों की दुकान मालिक ने पुलिस से शिकायत की, जिसकी जांच करने पीआरबी गाड़ी से पुलिस जवान पहुंचे, जो खुद ही नशे में थे और नशे में उन्होंने घर में घुसकर दुकान वाले की पत्नी से ही छेड़खानी की.

आरोप है कि पुलिसवाले उसकी पत्नी का हाथ पकड़ कर कमरे के अंदर घसीट ले गए. इसके बाद महिला चिल्लाती हुई बाहर निकली. आसपास के लोगों को बुला लिया. महिला के चिल्लाने से घबराए पुलिसकर्मी भागने लगे तो महिला ने पुलिस जीप में ही एक पुलिस वाले को पकड़ कर कपड़ों से पिटाई शुरू कर दी. फिर चौराहे पर काफी हंगामा हुआ.

एक सिपाही तो मौके से भाग गया तो दूसरे को थाने की पुलिस ने आकर पकड़ लिया. पति का आरोप है कि मैं घर में खाना खा रहा था, तभी दोनों सिपाही आए, बगल की दुकान का ताला खोल कर दारु पी और मेरे घर में मेरी पत्नी लेटी थी, उसके पास घुस गए, उसका हाथ पकड़ा छेड़खानी की, एक सिपाही जीप में बैठा है, एक भाग गया.

इस मामले में हंगामा बढ़ता देख पुलिस अधिकारियों ने दोनों सिपाहियों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराकर कार्रवाई शुरू की है. एडीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि महिला की शिकायत पर थाने में एफआईआर दर्ज करके दोनों सिपाहियों पर कार्रवाई की जा रही है, दोनों सिपाहियों के नाम हरिओम और सुशांत है.

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …