‘भाई क्या कर रहे हो…’, अर्शदीप सिंह लगाई नो-बॉल की हैट्रिक, भड़के फैन्स

पुणे,

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) स्टेडियम में आयोजित हुआ. इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया. भारत की ओर से इस मुकाबले में राहुल त्रिपाठी को डेब्यू का मौका मिला. वहीं तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भी स्वस्थ होने के बाद प्लेइंग-11 में वापसी की.

अर्शदीप ने पांच नो-बॉल फेंके
हालांकि अर्शदीप के लिए यह मुकाबला कुछ खास नहीं बीता. श्रीलंकाई पारी का दूसरा ओवर फेंकने आए अर्शदीप सिंह ने उस ओवर में लगातार तीन नो-बॉल फेंक दिए. अर्शदीप के उस ओवर में कुल 21 रन बने. यही नहीं अर्शदीप ने अपने अगले ओवर में भी दो नो-बॉल फेंका. यानी कि अर्शदीप ने अपने दो ओवरों में ही कुल पांच नो-बॉल फेंक दिए.

अर्शदीप सिंह के इस प्रदर्शन से भारतीय फैन्स काफी हैरान रह गए. उन्होंने ट्विटर पर मीम्स के जरिए इस गेंदबाज को ट्रोल करने की कोशिश की. एक फैन ने कहा कि भाई क्या कर रहे हो. वहीं एक ने कहा कि अर्शदीप कैसे-कैसे रिकॉर्ड बना रहे हैं. अर्शदीप ने अपने दो ओवरों के स्पेल में कुल 37 रन लुटा दिए.

अर्शदीप सिंह अस्वस्थ होने के कारण मुंबई में हुए पहले टी20 में भाग नहीं ले पाए थे. अर्शदीप सिंह की जगह शिवम मावी ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. मावी ने अपने पहले ही गेम में छाप छोड़ते हुए कुल 22 रन देकर चार विकेट लिए थे. यह पदार्पण पर किसी भारतीय गेंदबाज का तीसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था.

About bheldn

Check Also

मेरे को क्या दिखा रहा… DRS के बीच रोहित स्क्रीन पर खुद को देख कैमरामैन पर क्यों भड़के?

रांची भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन …